सचिन और धोनी के बाद सामने आया कोहली का ये विराट फैन, मैच देखने के लिए बेच दिए मां के गहने

0

नई दिल्ली। महानतम बल्लेबाजों में से एक सचिन तेंदुलकर के सबसे बड़े फैन सुधीर गौतम को तो आप सभी जानते ही होंगे। वह भारत के हर मैच में स्टेडियम में शरीर को तीरंगे के रंग में रंगे शंख बजाते और सीने पर सचिन तेंदुलकर का नाम लिखे आसानी से नजर आ जाते हैं। इसी तरह देश के सबसे सफल कप्तानों में शुमार महेंद्र सिंह धोनी के फैन राम बाबू से भी देश के सभी क्रिकेट प्रेमी परिचित हो चुके है।

विराट कोहली

निकाष कन्हार बने विराट कोहली के सबसे बड़े फैन 

पेशे से बस कंडक्टर 33 वर्षीय निकाष कन्हार ओडिशा के कंधमाल जिले के रहने वाले हैं। वह अब तक चार बार विराट कोहली से मिल चुके हैं।

इंग्लैंड के खिलाफ ईडन गार्डंस  स्टेडियम में खेले गए तीसरे वनडे मैच में भी निकाष स्टेडियम कोहली और भारतीय टीम की हौसला अफजाई के लिए पहुंचे थे । रविवार को निकाष ईडन में विराट कोहली की जर्सी पहने लगातार तिरंगा फहराते नजर आए।

निकाष ने तीसरे एकदिवसीय मैच की पूर्व संध्या पर  बताया कि मैं विशाखापट्टनम, कटक, रांची, कोलकाता और पंजाब में हुए मैच देखने स्टेडियम पहुंचा था। सुधीर और राम बाबू की ही तरह निकाष भी भारतीय क्रिकेट टीम और कोहली के दीवाने हैं।

निकाष ने कहा कि मेरे पास देश भर में घूमने के लिए इतना रुपया नहीं है, लेकिन मैं भारत का हर मैच देखना चाहता हूं। मैंने अपने पंसदीदा विराट कोहली के लिए घरेलू जिम्मेदारियों तक से मुंह मोड़ लिया है। उनका व्यवहार मेरे प्रति बहुत अच्छा रहा है और जब भी वह मुझसे मिले, उन्होंने मेरा हाल-चाल पूछा।

सुधीर ने जहां भारत का मैच देखने के लिए अपनी शादी की तारीख टाल दी थी, वहीं निकाष ने भारत के मैच देखने के लिए अपनी मां के गहने तक बेच दिए। तेंदुलकर का युग बीत चुका है और धोनी  का करियर उतार पर है, ऐसे में आने वाले दिनों में भारतीय क्रिकेट के स्टार प्रशंसक के रूप में निकाष स्टेडियम में तिरंगा लहराते दिखाई देते रहेंगे।

loading...
शेयर करें