हार को भुलाकर कराची में पिज्जा बना रहे हैं विराट कोहली, वीडियो वायरल

0

कराची। सोशल मीडिया पर विराट कोहली की एक वीडियो बहुत तेजी से वायरल हो रही है। इस वीडियो में कोहली डोमिनोज में पिज्जा बना रहे हैं। कोहली का पिज्जा बनाना तो शौकिंग है ही साथ में आप ये बात जानकार भी हैरान होने वाले हैं कि डोमिनोज का ये आउटलेट जहां कोहली पिज्जा बना रहे हैं, ये आउटलेट पाकिस्तान के कराची में है। इस वीडियो को फेसबुक पर मुस्तफा सोहेल नाम के एक यूजर के अकाउंट से अपलोड हुआ था। जब ये वीडियो वायरल हुआ तब सब यही सोच रहे थे कि ये विराट कोहली ही हैं लेकिन ये कोहली नहीं बल्कि उनके हमशक्ल सोहेल सिद्दीकी हैं।

Virat Kohli spotted at Domino's Pizza Shaheed-e-Milat ???Credits:Mustafa Sohail

Posted by Just Pakistani Things on Sunday, June 11, 2017

 

विराट कोहली के हमशक्ल है सोहेल

वीडियो में सोहेल ही कराची के डोमिनोज में पिज्जा बनाते हुए नजर आ रहे थे। उन्होंने बताया कि जैसे ये वीडियो वायरल हुआ, वैसे ही मीडियाकर्मी उनसे बात करने के लिए पिज्जा आउटलेट के बाहर जमा हो गए थे। सोहेल ने आगे बताया कि उन्हें नहीं पता कि उनका ये वीडियो किसने बनाया और वायरल किया।

विराट कोहली

यह भी पढ़ें : भारत की करारी हार के बाद गेंदबाजी पर जमकर बरसे हरभजन सिंह

विराट कोहली का नाम लेते ही उन्होंने बताया कि वो भारत और पाकिस्तान की टीमों को पसंद करते हैं। वो दिखते भले ही भारतीय कप्तान विराट कोहली की तरह हो लेकिन उनके पसंदीदा क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी हैं। उन्होंने आगे कहा कि जब वो क्रिकेट खेलते थे, तो उनके दोस्त उन्हें विराट कोहली बुलाते थे। तब उन्होंने क्रिकेट छोड़कर काम करना शुरू कर दिया लेकिन तब भी क्रिकेट उनका पसंदीदा स्पोर्ट्स है।

loading...
शेयर करें