विंडीज में मिली हार पर भड़के कप्तान कोहली, टीम के बल्लेबाजों पर फोड़ा हार का ठीकरा

0

नार्थ साउंड (एंटिगा)| पांच मैचों की सीरीज के चौथे वन डे में विंडीज ने भारत को 11 रन से हरा दिया। जहां इस मैच में धोनी ने अपने करियर की सबसे धीमी पारी खेलकर एक अनचाहा रिकॉर्ड अपने नाम किया। वहीं, क्रिकेट फैंस भी आरोप लगा रहे हैं ये मैच इंडिया सिर्फ धोनी की वजह से हारी है। इन सब के बीच भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली ने भी भारतीय बल्लेबाजों पर हार ठीकरा फोड़ा। उन्होंने कहा है कि ये मैच बल्लेबाजों व उनके द्वारा चुने गए खराब शॉट की वजह से टीम ने हारा।

विराट कोहली

विराट कोहली को रास नहीं आई टीम की बल्लेबाजी

वहीं, भारतीय गेंदबाजों ने शानदार प्रदर्शन करते हुए विंडीज को निर्धारित 50 ओवरों में 189 रनों पर रोक दिया। गेंदबाजों ने अच्छा प्रदर्शन किया लेकिन बल्लेबाजों ने गेंदबाजों की इस मेहनत पर पानी फेर दिया। इस मैच में बल्लेबाजों ने काफी लो स्कोरिंग की।

वहीं, धोनी ने भी धीमी गति से खेलते हुए सौरव गांगुली का रिकॉर्ड तोड़ दिया। दरअसल, धोनी ने 108 गेंदों पर 50 रन बनाएं। धोनी के करियर में ऐसा पहली बार हुआ कि जब उन्होंने किसी मैच में इतनी धीमी गति से खेला हो। ऐसा करने वाले अब वो दूसरे खिलाड़ी बन गए हैं। इससे पहले 2005 में सौरव गांगुली ने श्रीलंका के खिलाफ 105 गेंदों में 50 रन बनाए थे।

यह भी पढ़ें : पाकिस्तान पर मिली जीत के बाद ‘लेडी धोनी’ ने दिया बड़ा बयान, की भारतीय टीम की तारीफ

loading...
शेयर करें