विराट कोहली ने खुद बताई अपने और अनुष्का के ब्रेकअप की वजह

0

मुंबई। कुछ दिनों पहले जब विराट कोहली और अनुष्का शर्मा के ब्रेकअप की खबरें सामने आईं तो सब हैरान रह गए। सभी को उनका रिलेशनशिप पर्फेक्ट लगता था लेकिन अफसोस ऐसा नहीं था। Bollywoodlife.com के मुताबिक अनुष्का, विराट पर हुकुम चलाती थीं वो विराट को कंट्रोल करती थीं।

 विराट कोहली

विराट कोहली ने फ्रेंड से शेयर की अपनी रिलेशनशिप प्रॉब्लम

विराट के करीबी दोस्त ने इनके रिलेशनशिप के बारे में खुलकर बात की। उन्होंने बताया कि भले भी सबको लगता हो की इन दोनों का रिलेशनशिप पर्फेक्ट है लेकिन ऐसा था नहीं। दोनों के बीच काफी प्रॉब्लम्स चल रही थीं। अनुष्का, विराट को बहुत कंट्रोल करती थीं। विराट को अपनी मर्जी से कुछ नहीं करने देती थीं। विराट उनके साथ बहुत बंधा सा महसूस करते थे। इसके साथ- साथ टाइम का प्रॉब्लम भी था। दोनों एक दूसरे को उतना टाइम नहीं दे पाते थे।

वैसे विराट ने अपने रिलेशनशिप की प्रॉब्लम अपने फ्रेंड से शेयर की लेकिन अनुष्का की तरफ से अभी तक अपने ब्रेकअप के लेकर कोई बात सामने नहीं आई है। उन्होंने न तो सोशल मीडिया में कुछ कहा है और न ही किसी और सोर्स से। फिलहाल इन दिनों अनुष्का अपनी अपकमिंग फिल्म सुल्तान की शूटिंग में बिजी हैं और विराट छुट्टियां मना रहे हैं और पार्टी कर रहे हैं।

सबसे पहले एक फैन ने किया था इनके ब्रेकअप का खुलासा 

अनुष्का और विराट के बीच आईं दूरियों का खुलासा उनके एक फैन ने पहले ही कर दिया था। उसने नोटिस किया कि इंस्टाग्राम पर दोनों ने एक-दूसरे को अनफॉलो कर दिया है। खबरें ये भी आ रही हैं कि विराट के इंस्टाग्राम पर कुछ तकनीकी खराबी आ जाने से अकाउंट से लोग अपने आप अनफॉलो और ब्लॉक हो रहे हैं। साथ ही ऐसी भी खबर आई थी कि विराट, अनुष्का से इसी साल शादी करना चाहते थे। विराट ने जब अनुष्का को शादी के लिए प्रपोज किया तो उन्होंने इसे ठुकरा दिया। अनुष्का ने कहा कि वो अभी अपने करियर पर फोकस करना चाहती हैं और 2017 से पहले शादी नहीं करेंगी। इस बात पर दोनों के बीच लड़ाई भी हुई। करीब एक महीने से दोनों की बातचीत बंद है।

 

loading...
शेयर करें