#Championstrophy2017: हार के बाद बोले कोहली, श्रीलंका टीम ने किया शानदार प्रदर्शन

0

लंदन| चैंपियंस ट्रॉफी के ग्रुप-बी में खेले गए अपने दूसरे मैच में हारने वाली भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली का कहना है कि अगर कोई टीम शानदार प्रदर्शन कर जीत हासिल करती है, तो वह तारीफ के काबिल है। कोहली ने गुरुवार को खेले गए मैच को जीतने का श्रेय श्रीलंका टीम के शानदार प्रदर्शन को दिया। केनिंग्टन ओवल मैदान पर गुरुवार को खेले गए इस मैच में श्रीलंका ने भारत को सात विकेट से मात दी।

विराट कोहली

विराट कोहली ने श्रीलंकाई बल्लेबाजों को बताया बेहतरीन

टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी भारतीय टीम ने शानदार प्रदर्शन करते हुए निर्धारित 50 ओवरों में श्रीलंका के सामने 322 रनों का मजबूत लक्ष्य रखा था। इस लक्ष्य को श्रीलंका ने अपने बल्लेबाजों की बेहतरीन बल्लेबाजी के दम पर 48.4 ओवरों में ही हासिल कर लिया।

यह भी पढ़ें : भारतीय कोच के सेलेक्शन में लगेगा अधिक समय : BCCI

मैच के बाद कोहली ने कहा, “हम एक ऐसी टीम नहीं हैं, जो हमेशा ही पूरे 50 ओवरों तक आक्रामक क्रिकेट खेलेगी। अगर कोई टीम हमारी ही तरह योजना के साथ जीत के लक्ष्य से मैदान पर उतरकर अच्छा प्रदर्शन करती है, तो आपको उसकी टीम को सलाम करना चाहिए। ऐसी टीम तारीफ के काबिल होती है।”

कोहली ने श्रीलंका को मिली जीत का श्रेय टीम के बल्लेबाजों को देते हुए कहा, “मुझे लगता है कि श्रीलंका के बल्लेबाजों ने शानदार प्रदर्शन किया। हमें इस हार को ध्यान में रखकर अगले मैच में शानदार प्रदर्शन करना होगा।”

loading...
शेयर करें