विशाखापट्टनम टेस्ट : शुरूआती विकेटों के बाद टीम इंडिया को पुजारा-कोहली का सहारा

0

विशाखापट्टनम। इंग्लैंड के खिलाफ डॉ. वाई. एस. राजशेखर रेड्डी एसीए-वीसीए क्रिकेट स्टेडियम में चल रहे दूसरे विशाखापट्टनम टेस्ट के पहले दिन गुरुवार को भारत ने भोजनकाल तक दो विकेट पर 92 रन बना लिए हैं। चेतेश्वर पुजारा 37 और करियर का 50वां मैच खेल रहे कप्तान विराट कोहली 35 रन बनाकर क्रीज पर डटे हुए हैं।

विशाखापट्टनम टेस्ट

विशाखापट्टनम टेस्ट में टॉस जीतकर बल्लेबाजी करने उतरी भारतीय टीम

टॉस जीतकर बल्लेबाजी करने उतरी भारतीय टीम को अपेक्षित शुरुआत नहीं मिली। चोट से उबरकर टीम में वापसी करने वाले युवा बल्लेबाज लोकेश राहुल दूसरे ही ओवर में खाता खोले बगैर पवेलियन लौट गए। स्टुअर्ट ब्रॉड की गेंद उनके बल्ले का बाहरी किनारा लेते हुए थर्ड गली में खड़ो बेन स्टोक्स के हाथों में समा गई।

दूसरे सलामी बल्लेबाज मुरली विजय (20) टेस्ट करियर में 3000 रन पूरा करने के ठीक बाद इंग्लिश टीम में वापसी करने वाले जेम्स एंडरसन का शिकार हो गए। चार चौके लगाकर बेहतरीन लय में दिख रहे मुरली इंग्लैंड के सफलतम गेंदबाद एंडरसन की बाउंस पर बीट हुए और गेंद उनके ग्लव्स से टकराकर सीधा स्टोक्स के पास गई, जिसे कैच करने में स्टोक्स ने कोई गलती नहीं की। पुजारा और कोहली ने इसके बाद भारतीय पारी को संभाल लिया। दोनों अब तक 70 रनों की नाबाद साझेदारी कर चुके हैं।

loading...
शेयर करें