IPL
IPL

विशाखापट्टनम में गिरफ्तार हुए ओडिशा से भागे 5 संदिग्ध, सभी ईरानी पर्यटक

विशाखापट्टनमविशाखापट्टनम। विशाखापट्टनम में आज पांच संदिग्‍ध लोगों को हिरासत में लिया गया है। बताया जा रहा है कि ये वही संदिग्‍ध हैं जो ओडिशा से भागे थे। पुलिस के मुताबिक सभी पांचों ईरान से आए पर्यटक हैं। ओडिशा पुलिस ने इनको लेकर चेतावनी जारी की थी। पांचों संदिग्‍धों से पूछताछ जारी है। वहीं पुलिस ने इन सभी के आतंकी साजिश में शामिल होने की आशंका को खारिज कर दिया है।

विशाखापट्टनम में हुई गिरफ्तारी

विशाखापट्टनम में 2 महिलाओं समेत पांच संदिग्धों को हिरासत में लिया गया था। पांचों संदिग्ध दिल्ली के रजिस्ट्रेशन नंबर की कार पर सवार थे। बताया जाता है कि यह वही कार है जो ओडिशा से लापता हुई थी।

भुवनेश्वर से लापता संदिग्ध कार का विशाखापट्टनम में पता लगा लिया गया है। कार में दो महिला और तीन पुरुष सवार थे। दिल्ली रजिस्ट्रेशन नंबर की कार में बैठे सभी लोगों से पूछताछ की जा रही है। पुलिस के मुताबिक इन सभी के पास ईरान का पासपोर्ट है। भाषा की वजह से पूछताछ में दिक्कतें आ रही है। इस बीच ओडिशा से एसटीएफ की टीम रवाना हो चुकी है। केंद्रीय एजेंसियां भी इस मामले में मदद कर रही हैं।

भुवनेश्वर से भागे थे संदिग्ध

दरअसल विशाखापट्टनम में एक टोल प्लाजा पर दिल्ली के रजिस्ट्रेशन नबंर की कार दिखने पर पुलिस सक्रिय हुई। तलाशी अभियान चलाकर संदिग्धों को पकड़ लिया गया है। ओडिशा के भुवनेश्वर में एक होटल से कुछ संदिग्ध भाग निकले थे। भुवनेश्वर पुलिस ने दिल्ली रजिस्ट्रेशन नंबर की कार की तस्वीरें जारी की थीं। इसके बाद इन्‍हें गिरफ्तार किया जा सका।

पूछताछ के लिए एसटीएफ टीम विशाखापट्टनम पहुंची

पुलिस का दावा है कि ये संदिग्ध भुवनेश्वर पुलिस के द्वारा जारी किए गए रजिस्ट्रेशन नंबर वाली कार में ही सवार थे। गिरफ्तार किए गए संदिग्‍धो से पूछताछ के लिए एसटीएफ ओडिशा की टीम भी विशाखापट्टनम पहुंच चुकी है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button