महिला ने एक मिनट में 18 बार बदले कपड़े, बनाया विश्व रिकॉर्ड

0

वैसे एक आम इंसान को कपड़े बदलने में 5 से 10 मिनट तो लगते ही हैं। वहीं अगर ड्रेस किसी महिला को बदलनी हो तो समय और ज्यादा लगना तय है। लेकिन एक महिला ने तो एक मिनट में एक मिनट में ही कपड़े बदल लिए, वो भी एक या दो बार नहीं बल्कि 18 बार। यह कारनामा किया है मलेशिया में रहने वाले एवेरी चीन और सिल्वा लिम ने जिनके नाम एक मिनट में सबसे ज्यादा बार कपड़े बदलने का विश्व रिकॉर्ड हो गया है।

विश्व रिकार्ड बनाकर फेमस हुए मलेशिया के एवेरी चीन और सिल्वा लिम

मिली जानकारी के अनुसार, जीनियस विश्व रिकार्ड  में की गई एक परर्फोमेन्स में मलेशिया के एवेरी चीन और सिल्वा लिम ने ये रिकॉर्ड बनाया है। उन्होंने स्टेज पर एक मिनट में 18 बार कपड़े बदले व पुराना रिकॉर्ड तोड अपने लिए नया record बनाया। इससे पहले एक मिनट़ में अधिकतम बार कपड़े बदलने का पुराना रिकार्ड 16 बार का था। उन्होंने वह रिकॉर्ड बीते महीने की 30 तारीख को बनाया था।

एवेरी चीन व सिल्वा लिम पेशे से जादूगर है व दोनो की शादी हुए 5 साल हो चुके है। उन्होने एक इन्टरव्यू में बताया कि उन दोनो का लक्ष्य ये विश्व रिकार्ड बनाना ही था। इस वीडियो में आप देख सकते है कि ये किस तरह पलक झपकते ही कपडे बदल लेती है। और हर बार अलग—अलग रंग व डिजाइन के कपडे पहने नजर आती है। उनका ये रिकार्ड इतना शानदार था कि इस परर्फोमेन्स को देखने वाले सभी लोग आश्यर्च से वाह कर उठे।

 

 

 

 

 

loading...
शेयर करें