साध्वी बोलीं- परेशान मुस्लिम महिलाएं हिंदू लड़कों को कहें ‘I Love You’

0

मुरादाबाद। अक्सर अपने विवादित बयानों के कारण चर्चा में रहने वाली वीएचपी नेता साध्वी प्राची का एक बार फिर विवास्पद बोल सामने आया है। साध्वी प्राची ने मुरादाबाद में एक सभा में कहा कि जो बहनें तलाक से परेशान हैं उन बहनों को लिए सलाह देती हूं कि वो ऐसे धर्म को छोड़कर के हिंदू धर्म परिवर्तित कर लें, मेरे हिंदू समाज के बेटे तैयार हैं, उन्हें कहें आई लव यू तो मेरे बेटे शादी करने को तैयार हो जाएंगे।

वीएचपी नेता साध्वी प्राची

वीएचपी नेता साध्वी प्राची ने योगी सरकार को लेकर दिया बयान

साध्वी प्राची ने आगे कहा कि यूपी के अंदर अब योगी जी की सरकार आ गई है. अब चिंता की बात नहीं है। मुस्लिम समाज के मौलानाओं से कहना चाहती हूं कि यूपी में शांति और सौहर्द चाहते हो तो ये फतवे जारी करो कि अयोध्या में अगर कुछ बनेगा तो राम मंदिर बनेगा और कुछ नहीं बनेगा।

कहा था उत्‍तर प्रदेश दूसरा पाकिस्‍तान बनने से बच गया

इसी हफ्ते साध्वी प्राची का एक और बयान सुर्खियों में आया था। जब उन्होंने कहा था कि योगी आदित्यनाथ के मुख्यमंत्री बनने से उत्तर प्रदेश ‘दूसरा पाकिस्तान’ बनने से बच गया। यही नहीं, योगी आदित्यनाथ को यूपी का सीएम बनाने के ऐलान पर ही साध्वी ने इसे हिंदूओं की जीत बताया था।

अक्‍सर देती रहतीर हैं विवादित बयान

वीएचपी नेता साध्वी प्राची अक्सर ऐसे बयान देती रहती हैं, जिन पर विवाद होना तय रहता है. इससे पहले साध्वी प्राची ने कहा था कि योग का विरोध करने वाले लोग देश छोड़ कर पाकिस्तान चले जाएं।

loading...
शेयर करें