वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए वाराणसी के विकास कार्यों का जायजा लेंगे प्रधानमंत्री मोदी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शुक्रवार को अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी के विकास कार्यों का जायजा लेंगे। पीएम वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए जिले में चल रही सभी विकास परियोजनाओं की तकरीबन डेढ़ घंटे तक समीक्षा करेंगे। इस दौरान वह काशी के लोगों से भी रूबरू होंगे। फिर नीति आयोग की ओऱ से सेवापुर को मॉडल ब्लॉक बनाने को लेकर प्रगति की समीक्षा भी पीएम की ओर से की जाएगी।

मंडलायुक्त दीपक अग्रवाल ने पीएम मोदी की वीडियो को लेकर कहा कि वह सुबह 10 बजे एनआईसी सभागार में वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए प्रजेंटेशन देंगे। इस दौरान पीएम को विकास कार्यों, सेवापुरी ब्लॉक की प्रगति और कोरोना को लेकर जिले की हालत से अवगत करवाया जाएगा। वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के दौरान कोरोना के प्रसार को रोकने के लिए उठाए गये कदमों, प्रवासियो को घऱ वापस भेजने की प्रक्रिया और उन्हें रोजगार दिलाने की प्रशासनिक कार्यवाही की भी समीक्षा होगी।

पीएम से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के दौरान बनारस में केंद्र और राज्य सरकार की ओर से चल रही परियोजनाओं, काशी विश्वनाथ कॉरिडोर, रिंग रोग, जल परिवहन, नमामि गंगे, गंगा निर्मलीकरण, रिंग रोड, फ्लाईओवर, जयका के कार्यों का ब्योरा, अमृत आदि के बाद में भी पीएम को अवगत करवाया जाएगा।

Related Articles