पलक झपकते ही ऊंची-ऊंची इमारतें फांद जाता है यह य़ुवक

0

हॉन्गकॉन्ग: आपने सुपरमैन के बारे में तो सुना ही होगा। वैसे आप की नजर में ये एक काल्पनिक सुपर हीरो होगा लेकिन आज हम आपको जिस युवक के बारे में बताने जा रहे हैं वो हवा में उड़ तो नहीं सकता लेकिन उसकी छलांग देखकर आप यही महसूस करेंगे कि वह हवा में उड़ रहा है।

वीडियो

वीडियो में इमारतों पर लंबी-लंबी छलांग लगाता दिख रहा है युवक

हम बात कर रहे हैं ब्रिटिश डेयरडेविल के नाम से मशहूर मैक्स केव की, जिनका एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। मात्र 10 सेकेण्ड के इस छोटे वीडियो में मैक्स केव ऐसा करतब दिखाते नजर आ रहे हैं कि आप दंग की रह जायेंगे।

जिन इमारतों की ऊंचाई देखकर ही लोगों को डर लगता है, हांग कांग का रहने वाला यह 24 साल का लड़का उन ऊंची इमारतों से बिना डरे कूद जाता है। सबसे बड़ी बात यह है कि वह जब ये करतब करता है तो वह किसी भी चीज का सहारा तक नहीं लेता।

इस वीडियो में भी यह युवक एक ऊंची इमारत से दूसरी इमारत पर कूदता नजर आ रहा है। यह काम युवक काफी फुर्ती और सटीक ढंग से करता नजर आ रहा है। एक छोटी सी भी चूक इस लड़के को मौत दे सकती है, लेकिन शायद इसे अपने मौत से डर नहीं लगता।

बताया जा रहा है कि ऐसा करना इस लड़के का शौक है और इसको पूरा करने के लिए ही यह ऐसा करता है। इतना ही नहीं जिन ऊंचाइयों पर चढ़ने के लिए लोग किसी सहारे की मदद लेते है, उन ऊंचाइयों में भी यह लड़का बिना किसी मदद के चढ़ जाता हैं।

loading...
शेयर करें