लड़कियों को मार्शल आर्ट सिखाने वाले के खिलाफ शिकायत दर्ज

0

लखनऊ। हजारों लड़कियों को मार्शल आर्ट और आत्मरक्षा का प्रशिक्षण देने वाले गोरखपुर के अभिषेक यादव के खिलाफ एक महिला ने वुमन पावर हेल्प लाइन 1090 पर शिकायद दर्ज कराई है। महिला ने फेसबुक पर फोटो अपलोड कर उसे बदनाम करने का आरोप लगाया है। यह मामला समाजवादी पार्टी के मुखिया मुलायम सिंह के गृह जनपद इटावा के सैफई की है।

 

वुमन पावर हेल्प लाइन 1090

यश भारती अवार्ड से सम्मानित अभिषेक यादव

सैफई निवासी पीड़ित महिला सपना सिंह का कहना है कि यश भारती से सम्मानित अभिषेक यादव उनके पति के दोस्त थे, लेकिन बाद में दोस्ती खत्म हो गई। उनके पति ने फेसबुक की टाइम लाइन पर सैफई में राष्ट्रपति, मुख्यमंत्री, व अन्य के खिलाफ अपमानजनक, अभद्र, पोस्ट करने की शिकायत दर्ज कराई थी। इस मामले में आई.के. यदुवंशी समेत 13 लोगों के खिलाफ शिकायत दर्ज हुई थी।

पीड़िता ने कहा, “बाद में पता चला कि यदुवंशी अपने फेसबुक पर मेरे और मेरे पति के लि, जो भी अभद्र टिप्पणी लिख रहे हैं, उनके पीछे अभिषेक यादव हैं। वह दर्जनों फर्जी आईडी से फेसबुक चला रहे हैं।”

सपना ने कहा, “यदुवंशी के उनके पति के बारे में किए गए पोस्ट को अभिषेक यादव ने अपने 200 से अधिक मित्रों से शेयर कराया और उन मित्रों ने सैकड़ों लोगों को टैग किया है। इसमें अभिषेक के पिता अशोक यादव, भाई विजय यदुवंशी, टीम मैनेजर प्रशांत शुक्ला, ड्राइवर उदय प्रताप यादव, निजी अंगरक्षक लालू यादव, राजेश यादव व अखिलेश यादव समेत लगभग 200 लोग शामिल हैं।”

उन्होंने कहा, “यही नहीं, अभिषेक ने मित्रों को फोन व एसएमएस कर मेरे व मेरे पति के खिलाफ लिखे पोस्ट को शेयर करा रहे हैं, जिसके चलते समाज में मेरे पति की छवि घूमिल हुई है।”

पीड़िता का कहना है कि अभिषेक उनके पति सुघर सिंह को फोन पर बहू के बारे में अभद्र पोस्ट कराने की धमकी दे चुके हैं। सपना ने कहा कि वह इस मामले में इटावा पुलिस से शिकायत कर चुकी हैं। पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। उन्होंने हेल्पलाइन 1090 पर भी शिकायत दर्ज कराई है और 1090 के प्रभारी को स्क्रीन शॉट भी भेजे हैं।

loading...
शेयर करें