वेब सीरीज में माफिया डॉन की पत्नी बनने जा रही हैं मंदिरा बेदी

0

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस मंदिरा बेदी इस दिनों काफी चर्चा में हैं। पहले श्रीलंका में वेकेशन एन्जॉय करते हुए उनकी फोटोज ने धमाल मचा दिया था। और अब उनकी आने वाली फिल्म को लेकर खबरें आ रही हैं। मंदिरा बेदी अपनी आगामी वेब सीरीज ‘स्मोक’ में माफिया डॉन की पत्नी का किरदार निभा रही हैं।

मंदिरा बेदी

शाहरुख खान के साथ फिल्म डीडीएलजे में भी काम कर चुकी हैं मंदिरा

मंदिरा इससे पहले टीवी धारावाहिक ‘शांति’ व ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’ में अपने किरदार के कारण सुर्खियों में रह चुकी हैं। इतना ही नहीं उन्होंने सुपरस्टार शाहरुख खान और काजोल के साथ सुपरहिट फिल्म डीडीएलजे में भी काम किया था। मंदिरा ने एक बयान में कहा, मैं दोनों मंचों के लिए काम कर चुकी हूं, टीवी व डिजिटल।

अब वेब सीरीज स्मोकजल्द ही रिलीज होगी

उन्होंने कहा, मैं पहले ही ऑनलाइन शार्ट फिल्मों जैसे ‘फिर एक बार’, ‘ड्यूस’, ‘द गिफ्ट’ में काम कर चुकी हूं व अब वेब सीरीज ‘स्मोक’ जल्द ही रिलीज होगी। डिजिटल प्लेटफार्म के दर्शकों की संख्या बढ़ रही है। ऑनलाइन सामग्री में कम समय लगता है और यह दर्शकों के लिए कलाकारों को कुछ अलग करने का मौका देता है।

टीवी पर दिखाई जाने वाली सामग्री हमेशा सुरक्षित व परंपरावादी रहेंगे

मंदिरा ने कहा, टीवी पर दिखाई जाने वाली सामग्री व शो हमेशा सुरक्षित व परंपरावादी रहेंगे। टीवी के डेली सोप, जो महीने के 25 से 28 दिन लेते हैं और फिर सालों चलते रहते हैं। मंदिरा के साथ दूसरे कलाकार जिम सरभा, कल्की कोचलिन, टॉम आल्टर व नील भूपलम स्मोक में दिखेंगे। इसमें कुल 10 से 12 एपिसोड होंगे।

loading...
शेयर करें