इस वेश्यालय में सेक्स के लिए नहीं देने पड़ते हैं रुपये, माननी होती है शर्त

0

दुनिया में बहुत से वेश्यालय हैं। हो सकता है कई वेश्यालयों को आपने देखा भी हो। इन वेश्यालयों में काम करने वाली सभी वेश्याओं का मकसद सिर्फ रुपए कमाना ही होता है लेकिन आज हम आपको एक ऐसे वेश्यालय के बारे में बताने जा रहे हैं जहां वेश्याएं संबंध बनाने के लिए अपने ग्राहकों से रुपए नहीं लेती, बल्कि संबंध बनाने के लिए वो एक शर्त रखती हैं।

वेश्यालय

वेश्यालय में सेक्स के लिए रुपए नहीं देने पड़ते हैं

मिली जानकारी के अनुसार, चेकोस्लोवाकिया में एक वेश्यालय ऐसा है जहां ग्राहकों की लंबी कतार लगती है। लोग दूर-दूर से इस वेश्यालय पहुंचते हैं। यहां लोग वेश्याओं पर बड़ी बोली लगाते हैं। लेकिन यहां पर भीड़ लगने का कारण यहां मुफ्त में संभोग करने का मौका होता है। यहां जाने वाले ग्राहकों को रूपए नहीं देने पड़ते। बल्कि वह मुफ्त में ही संभोग करते हैं। लेकिन इसके लिए एक शर्त को पूरा करना होता है।

शर्त के अनुसार मुफ्त में संभोग वही कर सकते हैं जो अपना टेप बनवाएंगे। यहां ग्राहकों को उनका सेक्स टेप दिया जाता है और एक ‌वादा लिया जाता है। यहां आने वाले लोग ये वादा करते हैं कि अगर कोई अन्य शख्स इस टेप को देखना चाहेगा उसे ये टेप दिखाई जाएगी। तो इस प्रकार यहां मुफ्त में बनते हैं संबंध।

 

loading...
शेयर करें