वेस्टइंडीज के खिलाफ इंग्लैंड की टीम में नहीं होगा बदलाव

0

लंदन। इंग्लैंड ने वेस्टइंडीज दौरे के लिए अपनी एकदिवसीय टीम का ऐलान कर दिया है। भारत दौर पर तीन एकदिवसीय मैचों की श्रृंखला खेलने वाली इंग्लैंड की टीम को ही वेस्टइंडीज दौरे के लिए चुना गया है। टीम में एक भी बदलाव नहीं है। भारत के खिलाफ इंग्लैंड को श्रृंखला में 1-2 से मात झेलनी पड़ी थी।

वेस्टइंडीज

वेस्टइंडीज के दौरे पर इंग्लैंड

वेस्टइंडीज के दौरे पर इंग्लैंड तीन एकदिवसीय मैचों की श्रृंखला खेलेगी जिसका पहला मैच मार्च में एंटिगा में खेला जाएगा। इंग्लैंड एंड वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) द्वारा शुक्रवार को जारी किए गए बयान में टीम के मुख्य चयनकर्ता जेम्स व्हाइटेकर ने कहा है, “2017 के शुरुआती दौर में हमारा ध्यान मुख्य तौर पर सीमित ओवरों की क्रिकेट खेलने पर है क्योंकि हम आने वाली चैम्पियंस ट्रॉफी की तैयारी करना चाहते हैं।”

उन्होंने कहा, “हमारा मानना है कि टीम में विश्वास बनाए रखना बेहद जरूरी है। मौजूदा टीम कप्तान इयोन मोर्गन और मुख्य कोच ट्रेवर बेलिस के नेतृत्व में अच्छा प्रदर्शन कर रही है। वेस्ट-इंडीज दौरे पर जाने से टीम अलग-अलग परिस्थतियों में खेलने की अपनी काबिलियत को परखेगी।”

इंग्लैंड और वेस्टइंडीज दौरे पर टीम दो अभ्यास मैच भी खेलेगी।

टीम :- इयोन मोर्गन (कप्तान), मोइन अली, जॉनी बेयर्सटो, जैक बॉल, सैम बिलिंग्स, जोस बटलर, लियाम प्लंकेट, आदिल राशिद, जोए रूट, जेसन रॉय, बेन स्टोक्स, डेविड विले और क्रिस वोक्स।

loading...
शेयर करें