वेस्टइंडीज के इस क्रिकेटर ने खोले अपनी अय्याशी के किस्से

0

वेस्टइंडीजनई दिल्ली। क्रिकेट और सेक्स का नाता बेहद पुराना है। क्रिकेट की दुनिया में कई ऐसे प्‍ले ब्वॉयज रहे हैं जिन्हें क्रिकेट का साथ साथ लड़कियों के बीच खूब चर्चा मिली। पाकिस्तान के इमरान खान और इंग्लैंड के इयान बॉथम की इमेज भी कुछ ऐसी ही रही है। ये दोनों खिलाड़ी हमेशा से ही लड़़कियों के बीच चर्चा का विषय रहे हैं। लेकिन ये दोनों कितनी लड़कियों के साथ सेक्स कर चुके हैं इसका खुलासा इन्होंने कभी नहीं किया। वहीं अब इन दोनों दिग्गजों से अलग हटकर वेस्टइंडीज के एक क्रिकेटर ने अपने बारे में कुछ ऐसा ही खुलासा किया है कि उसने लगभग दुनियाभर की 500 से 650 महिलाओं के साथ शारीरिक संबंध बनाए हैं।

वेस्टइंडीज के क्रिकेटर का खुलासा

ये खुलासा वेस्टइंडीज के एक दिग्‍गज क्रिकेटर टीनो बेस्ट ने किया है। टीनो का कहना है कि वह दुनियाभर की लगभग 500 से 650 महिलाओं के साथ हमबिस्तर हो चुका है। टीनो बेस्ट ने ये दावे अपनी ऑटो बायोग्राफी ‘माइंड द विन्डोज : माइन स्‍टोरी’ में किए हैं। टीनो के इस खुलासे के बाद उनकी ये किताब भी कंट्रोवर्सी में घिर चुकी है। इस किताब में टीनो ने खुद को पुरुष वेश्या बता डाला है।

वेबसाइट डेली मेल में किताब के कुछ अंशों को प्रकाशित किया गया है- ‘मैं लड़कियों को प्यार करता हूं और लड़कियां मुझे। मुझे लगता है कि मैं दुनिया का सबसे खूबसूरत बिना बालों वाला लड़का हूं। मजाक में मुझे ब्लैक ब्रेड पिट भी कहा जाता है! मैं जहां भी क्रिकेट खेलने गया, मैंने लड़कियों से बात की, डेट किया और उनके साथ सोया। मेरा अंदाजा है कि मैं दुनियाभर में करीब 500 से 650 लड़कियों के साथ सोया हूं।’

उन्होंने आगे लिखा है कि उनकी और उनके पहले प्यार मेलिसा की एक छोटी सी बेटी थी- तमानी। लेकिन उनके बीच चीजें अच्छी नहीं रहीं। दोस्तों ने उन्‍हें बताया जब वह बारबेडोस के लिए विकेट लेंगे तो वह उनके जीवन में वापस आ जाएंगी, लेकिन ऐसा नहीं हुआ। जब मेलिशा ने रिश्ता खत्म कर दिया, तो वह प्लेबॉय बन गए। उन्‍होंने आगे लिखा कि अगर साफ शब्दों में कहा जाए तो मैं ‘मैन होर’ बन चुका था।

बेस्ट की किताब के नाम के पीछे एक कहानी है। वेस्टइंडीज टीम ने जब 2004 में इंग्लैंड का दौरा किया था तब इंग्लिश ऑलराउंडर ऐंड्रू फ्लिंटॉफ ने बेस्ट को ‘मांइड द विंडोज’ कहा था। असल में बेस्ट ने ऐश्ले जाइल्स की गेंद पर स्लॉग स्वीप खेलने की कोशिश की और अगली ही गेंद पर वह आउट हो गए। फ्लिंटॉफ तब अपनी हंसी रोक नहीं पाए थे। संयोग की बात यह है कि फ्लिंटॉफ ने ही इस किताब की प्रस्तावना लिखी है।

टीनो बेस्‍ट वेस्टइं‍डीज क्रिकेट के जाने माने दिग्गज गेंदबाज रहे हैं। उन्‍होंने अपने 11 सालों के अन्तरराष्‍ट्रीय करियर के दौरान ही कई महिलाओं के साथ सेक्स किया।

loading...
शेयर करें