स्किन फिट जींस पहनने के लिए इसका सहारा ले रही हैं लड़कियां

0

नई दिल्ली समय के साथ साथ फैशन का ट्रेंड भी काफी बढ़ता जा रहा है। खूबसूरत दिखने के लिए और स्लिम स्किन फिट जींस पहनने के लिए लड़कियां आजकल वैजाइनल सर्जरी का सहारा ले रही हैं। वैजाइनल सर्जरी कराने वालों में 16 साल की लड़की से लेकर 70 साल की महिलाएं तक शामिल हैं। आमतौर पर इन लड़कियों और महिलाओं की मांग होती है कि कॉस्मेटिक सर्जरी करके उनके प्राइवेट पार्ट का शेप और स्टाइल बदल दिया जाए।

वैजाइनल सर्जरी

वैजाइनल सर्जरी के बारे में क्या बताते हैं डॉक्टर

सर्जरी प्राइवेट पार्ट के ऊपरी हिस्से या सबसे बाहरी भाग पर की जाती है। लेकिन सवाल ये उठता है कि आखिर वैजाइना सर्जरी की जरूरत क्यों है? ब्रि‍टेन के गायनेकोलॉजिस्ट डॉक्टर के अनुसार हर वैजाइना का अपना आकार होता है और यह हर महिला में उसके अनुरूप होता है। अगर आपको प्राइवेट पार्ट में किसी तरह का दर्द या तकलीफ नहीं है तो ये बिल्कुल सही है और आपको किसी भी तरह की सर्जरी की जरूरत नहीं है। उन्होंने बताया कि लड़कियों में ये सब करवाने की असली जिम्मेदार दरअसल फिल्मों की सेलीब्रिटीज हैं।

वैजाइनल भी उम्र के साथ बदलता है

इस्माइल के अनुसार, शरीर के सभी अंगों की तरह वैजाइना भी उम्र के साथ बदलता है। उसका आकार और रंग उम्र के साथ बदल सकता है, ऐसे में डरने की या चिंता करने की जरूरत नहीं है। डिजाइनर वैजाइना सर्जरी की बढ़ती मांग को देखते हुए इस्माइल कहते हैं कि लैबियाप्लास्टी कराना अहम नहीं है। सबसे जरूरी है कि आपके अंग साफ और स्वस्थ रहें।

loading...
शेयर करें