‘सेक्स’ की ये खास टिप्स आपके वैलंटाइन डे को बना देंगी यादगार

0

लखनऊ। वैलंटाइन वीक चल रहा है, इस दौरान हर शख्स अपने लवर को इम्प्रेस करने में लगा हुआ है। वैलंटाइन डे के लिए कुछ लोगों ने पहले से ही खास तैयारियां कर रखी हैं, तो कुछ इसको खास बनाने के लिए अभी तक प्लानिंग कर रहे हैं। अगर आप भी अपने पार्टनर के साथ इस दिन को बेहद स्पेशल तरीके से एन्जॉय करने की सोच रहे हैं, तो ये खबर सिर्फ आपके लिए है। आज हम सेक्स की कुछ ऐसी खास टिप्स आपके लिए लेकर आये हैं जिन्हें अपनाने के बाद अप इस दिन को कभी भूल नहीं पाएंगे।

वैलंटाइन

वैलंटाइन डे पर अपनाए सेक्स की ये खास टिप्स 

हर कपल के जीवन में सेक्स एक महत्वपूर्ण विषय होता है। लेकिन अक्सर देखा जाता है कि बढ़ते वक़्त के साथ सेक्स को लेकर एक्साइटमेंट कम होता जाता है। इस वैलंटाइन आप इन सेक्स टिप्स को अपनाकर अपना आयर अपने पार्टनर एक्साइटमेंट लेवल काफी हद तक बढ़ा सकते हैं।

इस अंदाज में अपने पार्टनर को बुलाएं बेडरूम में

सेक्स के लिए अपने पार्टनर को उकसाने के लिए सबसे पहले आप अपने कपड़ों का एक ट्रेल छोड़ सकते हैं। यानी आपका पार्टनर आपके कपड़ों को फॉलो करते हुए बेडरूम तक पहुंचे। ऐसा करने से एक्साइटमेंट अपने चरम पर होता है।

अच्छी लॉन्जरी बेहद जरूरी

न्यूडिटी का सेक्स से खास कनेक्शन है। आप इस दिन अपने पार्टनर को लुभाने के लिए सेक्सी लॉन्जरी में थोड़ा इन्वेस्टमेन्ट कर सकते हैं।

एक साथ देखे हॉट वीडियोज 

पार्टनर को ज्यादा उकसाने में सेक्स वीडियोज बेहद अहम रोल अदा करता है। एक साथ सेक्स वीडियो देखने में यह ज्यादा कारगर साबित होता है। आपको याद ही होगा आपने आखिरी बाद अपने पार्टनर के साथ सेक्स विडियोज कब देखे थे?  ऐसे में इस मौके पर इसका लाभ तुरंत उठाये।

सेक्स टॉयज का रोल

बहुत से लोग नॉर्मल सेक्स लाइफ में सेक्स टॉयज की जरूरत को नजरअंदाज करते हैं। दरअसल, सेक्स टॉयज प्लेजर में इजाफा करने का एक अच्छा जरिया साबित हो सकते हैं।

किचन से बेड तक का सफर

आपकी डाइट का आपकी सेक्स परफॉर्मेंस पर काफी असर पड़ता है। इसलिए आप इंटरनेट पर सर्च करके कुछ ऐसे डिशेज देख सकते हैं, जो बेड पर आपके पार्टनर की परफॉर्मेंस को बेहतर कर सकें।

loading...
शेयर करें