वैलेंटाइन डे पर अपने पार्टनर को करना है इंप्रेस, तो कीजिए ये खास मेकअप

मुंबई। वैलेंटाइन हर कपल के किये खास होता है। वैलेंटाइन डे सेलिब्रेट करने के लिए लड़कियां न जाने कितने दिनों से ही तैयारी करना शुरू कर देती हैं। लड़कियां इस दिन अपने पार्टनर को इम्प्रेस करने के लिए न जाने कितने महंगे-महंगे ब्यूटी प्रोडक्ट्स का इस्तेमाल करती हैं। कुछ लड़कियां वैलेंटाइन डे पर स्पेशल दिखने के लिए घंटो ब्यूटी पार्लर में बैठी रहती हैं, लेकिन आज हम आपको बताते हैं कि कैसे पार्लर में घंटों समय गवाए बिना आप कैसे चंद मिनटों में अपनी खूबसूरती को चार चांद लगा सकती हैं।

वैलेंटाइन डे

वैलेंटाइन डे पर खास नजर आने के लिए अपनाएं ये टिप्स

क्यूट चिक लुक के लिए क्रीम फाउंडेशन का इस्तेमाल करें, जो चेहरे पर आसानी से एकसाथ मिल जाए। चेहरे पर मेट लुक आपको आकर्षक दिखाएगा। गालों को हल्की गुलाबी रंगत देने के लिए हल्के हाथों से ब्लश लगाएं। आंखों को क्लासिक लुक देने के लिए ब्लैक आईलाइनर लगाएं। मस्कारा लगाना नहीं भूलें। गहरे गुलाबी रंग की लिपस्टिक लगाएं। इससे आपको कम्पलीट वेलेंटाइन लुक मिलेगा।

आंखों का खास मेकअप करें और मस्कारा सही से ऊपरी पलकों के ऊपर और नीचे दोनों तरफ से उभार देते हुए लगाएं। काले रंग का आईलाइनर लगाएं। आंखों के कोनों पर लाइनर से विंग निकालें।

अगर आप बोल्ड लुक चाहती हैं तो क्रीमी, अच्छी तरह से चेहरे पर एकसार मिल जाने वाले फाउंडेशन लगाएं। फाउंडेशन अगर वाटरप्रपूफ हो तो और अच्छा है, जिससे शाम तक आपका मेकअप बरकरार रहेगा। साथ ही वाटरप्रूफ मस्कारा, आईलाइनर लगाएं। बेहद हल्की गुलाबी रंगत की लिपस्टिक या होठों को सिर्फ चमकदार लुक देने के लिए लिप ग्लॉस लगाएं।

क्रीम फाउंडेशन को चेहरे पर एकसार लगाकर सुर्ख लाल रंग की लिपस्टिक लगाएं। यकीन मानिए आपके पार्टनर की नजर आप से हटेगी नहीं। इस वेलेंटाइन डे खुद को परफेक्ट लुक देकर दिलकश नजर आएं और आत्मविश्वास से भरपूर दिखें और अपने पार्टनर से साथ अच्छे से अपना वेलेंटाइन डे सेलिब्रेट करें।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button