वैलेंटाइन डे पर शादीशुदा प्रेमिका से मिलने पहुंचे प्रेमी को पति ने दबोचा और फिर…

0

कानपुर। उसकी शादी हो चुकी थी, फिर भी वो उसके प्‍यार में पागल था। मोहब्‍बत की इंतेहा ऐसी कि वैलेंटाइन डे के दिन शादीशुदा प्रेमिका के घर जा पहुंचा। फिर जो उसके साथ हुआ वो उससे सपने में भी नहीं सोचा था। विवाहिता प्रेमिका को वैलेंटाइन डे विश करने उसी घर पहुंचे प्रेमी को यह दिन महंगा पड़ गया। प्‍यार में अंधे इस प्रेमी को प्रेमिका के पति ने दबोच लिया। उसने प्रेमी को पीट पीटकर अधमरा कर दिया। शोर सुनकर पहुंचे मोहल्ले वालों ने किसी तरह युवक को छुड़ाया। इसके बाद उसे अस्पताल में भर्ती कराया। जहाँ उसकी हालत गम्भीर बनी हुई है।

वैलेंटाइन डे

वैलेंटाइन डे पड़ा म‍हंगा

मामला जनपद के घाटमपुर क्षेत्र के बेंदा गांव है। यहां के रहने वाले युवक की कानपुर देहात के गजनेर की लड़की से शादी हुई थी। लड़की का शादी से पहले गांव के एक युवक राजकुमार से प्रेम प्रसंग चल रहा था। युवती ने शादी के बाद प्रेमी से मिलना बंद नहीं किया था। उसका पति गुजरात के सूरत में नौकरी करता है। वह छुट्टी पर ही गांव आता था। इधर युवती पति के न होने पर अक्सर प्रेमी को अपने घर बुला लेती थी।

प्रेमी की हालत गंभीर बनीं हुई है

अपने भांजे की शादी में शामिल होने के लिए उसका पति छुट्टी पर आया हुआ है। इसी के चलते भांजे के घर चला गया था। उसने पत्नी को घर में ही रुकने को बोल गया था। पति के घर न होने की जानकारी मिलने पर प्रेमी राजकुमार युवती को वैलेंटाइन डे विश करने पहुँच गया। अभी वह प्रेमिका के पास पहुंचा ही था कि युवती का पति भी घर आ गया। जिसे देख दोनों के होश उड़ गए। राजकुमार वहां से भागने लगा तो पति ने उसे पकड़ लिया। फिर उसने राजकुमार को पीट पीटकर अधमरा कर दिया। उसकी ख़राब हालत होने के चलते उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

loading...
शेयर करें