क्रिसमस पर वोडाफोन का सीक्रेट सैंटा लोगों को देगा गिफ्ट…

0

नई दिल्ली: दिसंबर का महीना जहां सर्दी के साथ ही क्रिसमस की खुशियां लेकर आया है। वहीं, यह समय बहुत से लोगों के लिए ढेर सारी परेशानियां भी लेकर आता है, क्योंकि हजारों वंचित लोगों के लिए तेज सर्दी मुश्किल का कारण होती है। अग्रणी दूरसंचार सेवा प्रदाता वोडाफोन इंडिया जरूरतमंद लोगों के लिए सीक्रेट सैंटा बनने और उनकी मदद करने का मौका लेकर आई है।

वोडाफोन इंडिया

वोडाफोन इंडिया लोगों को दान देने के लिए करेगा जागरूक  

इस पहल के माध्यम से वोडाफोन इंडिया लोगों को दान देने के लिए जागरूक करेगा तथा दान में आए उपहारों को जरूरतमंद लोगों तक पहुंचाएगा। वोडाफोन दिल्ली-एनसीआर स्थित अपने 52 वोडाफोन स्टोर्स के माध्यम से जरूरतमंद लोगों को गर्म कपड़े और कम्बल दान देने के लिए आमंत्रित कर रहा है।

इस गतिविधि के तहत इकट्ठा हुई सामग्री एक स्वयंसेवी संस्था ‘गूंज’ को भेजी जाएगी जो जरूरतमंद लोगों की मदद और कल्याण के लिए काम करता है। इसके लिए आपको केवल अपने नजदीकी वोडाफोन स्टोर जाना है और कपड़े या कम्बल दान में देने हैं। यह पहल 21 से 25 दिसंबर तक सभी के लिए खुली है।

वोडाफोन इंडिया के दिल्ली-एनसीआर के बिजनेस हेड अपूर्व मेहरोत्रा ने कहा कि त्योहारों के सीजन में उदारता और बांटने की भावना चरम पर होती है। ऐसे में वोडाफोन सुनिश्चित करना चाहता है कि आपके द्वारा दान में दी गई चीजें सही हाथों तक पहुंचे। ये उन लोगों को मिलें, जिन्हें इनकी सबसे ज्यादा जरूरत है। हम इस पहल को बढ़ावा देने के लिए क्षेत्र में हमारे रीटेल स्टोर्स का इस्तेमाल कर रहे हैं। हमें विश्वास है कि हमारी इस पहल को दिल्ली-एनसीआर के लोगों से अच्छी प्रतिक्रिया मिलेगी और हम सब मिलकर इसे कामयाब बना पाएंगे।

उन्होंने कहा कि दिल्ली-एनसीआर में गरीबी रेखा के नीचे रहने वाले लोगों की संख्या लाखों में है। ये वे लोग हैं जिन्हें अपनी रोजमर्रा की जरूरतों जैसे कपड़े, भोजन आदि के लिए भी कठिन संघर्ष करना पड़ता है। सर्दियों का मौसम एक बार फिर दस्तक दे चुका है, ऐसे में लोगों द्वारा दान में दिए गए कपड़े और कम्बल इन्हें दिल्ली-एनसीआर की भयंकर सर्दी से बचाने में मददगार होंगे।

loading...
शेयर करें