Vodafone दे रहा 5 रुपये में अनलिमिटेड इंटरनेट और कॉलिंग की सुविधा, ऐसे उठाये ऑफर का लाभ

0

मुंबई। दूरसंचार सेवा प्रदाता वोडाफोन इंडिया ने रमजान के मौके को ध्यान में रखते हुए खास ऑफर की घोषणा की है। ‘अनलिमिटेड शेयरिंग, अनलिमिटेड केयरिंग’ की अवधारणा के साथ वोडाफोन ने पश्चिमी उत्तर प्रदेश और उत्तराखण्ड के निवासियों के लिए अनलिमिटेड लोकल और एसटीडी कॉलिंग के साथ फ्री डेटा की अनूठी पेशकश की है। कंपनी ने मंगलवार को एक बयान में कहा कि रमजान स्पेशल पैक के साथ 2जी उपभोक्ता *444*05# पर डायल करके 5 रुपये में अनलिमिटेड डेटा ऑफर का लाभ उठा सकते हैं।

वोडाफोन इंडिया

वोडाफोन इंडिया ने पेश किया शानदार ऑफर

वहीं 3जी उपभोक्ता *444*19# पर डायल कर 19 रुपये में अनलिमिटेड डेटा ऑफर का लाभ उठा सकते हैं। अनलिमिटेड डेटा के अलावा 2जी उपभोक्ता 253 रुपये के अनलिमिटेड पैक के साथ अनलिमिटेड लोकल एवं एसटीडी कॉल और अनलिमिटेड डेटा का आनंद ले सकते हैं। उपभोक्ता 345 रुपये में अनलिमिटेड लोकल और एसटीडी कॉल्स के साथ 1 जीबी डेटा का लाभ भी उठा सकते हैं। इसके अलावा उपभोक्ता 30 पैसे प्रति मिनट पर 90 दिनों के लिए लोकल और एसटीडी कॉल्स की लॉन्ग वैलिडिटी का आनंद ले सकते हैं। ये स्पेशल रमजान पैक पश्चिमी उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड के उपभोक्ताओं के लिए उपलब्ध है।

वोडाफोन इंडिया के यूपी वेस्ट और उत्तराखंड के व्यापार प्रमुख दिलीप कुमार गंटा ने कहा, “रमजान का पाक महीना हमारे लिए बेहद खास है। इसीलिए हम उपभोक्ताओं की जरूरतों को ध्यान में रखते हुए ये पैसा वसूल पैकेज लेकर आए हैं। नए डेटा और कॉलिंग पैक्स के साथ उपभोक्ता अपने परिजनों और दोस्तों के साथ जुड़े रह सकेंगे और किफायती दरों पर इंटरनेट का लाभ उठा सकेंगे। इस पावन महीने के दौरान वे अपनी आध्यात्मिक भावनाओं को एक दूसरे के साथ बांट सकेंगे।”

loading...
शेयर करें