Whatsapp का दिवाली बंपर धमाका, इसके नए फीचर्स बदल देंगे आपकी जिंदगी

0

नई दिल्ली। इस फेस्टिव सीजन सोशल नेटवर्किंग साईट व्हाट्सएप अपने यूजर्स के लिए एक खास तोहफा लेकर आया है।  व्हाट्सएप ने दिवाली से पहले अपने नए फीचर्स लांच किये हैं जो यूजर्स के लिए किसी तोहफे से कम नहीं हैं।

व्हाट्सएप

व्हाट्सएप के नए फीचर्स से आप वीडियो और फोटो तुरंत कर सकेंगे एडिट

व्हाट्सएप के इस नए वर्जन में यूजर को फोटो और वीडियो को कस्टमाइज करने की सुविधा दी जाएगी, जिसके बाद आप अपनी फोटो या वीडियो पर लिख सकते हैं और उसमें इमोजी भी जोड़ सकते हैं। व्हाट्सऐप ने अपने ब्लॉग पर लिखा है कि आज हम आपके अपने दुनियाभर में फैले दोस्तों एवं परिवारों के साथ साझा की जाने वाली फोटो और वीडियो को और अधिक व्यक्तिगत रूप (कस्टमाइज) देने जा रहे हैं। व्हाट्सएप के नए कैमरा फीचर से अब आप अपने वीडियो और फोटो में लिख सकते हैं साथ ही इमोजी भी जोड़ सकते हैं।

ये भी पढ़ें : शाओमी के इस स्मार्टफोन में है 13MP रियर कैमरा और फिंगरप्रिंट स्कैनर, दाम बहुत कम

इस नए फीचर के आजाने से जब आप अपने फोन से नया वीडियो या फोटो खिचेंगे और उसे शेयर करेंगे तो अपने आफ फोटो या वीडियो को एडिट करने का टूल आपके सामने आ जाएगा और फिर आप उसे यूज कर पाएंगे। गौरतलब है कि व्हाट्सएप अपने फीचर्स में बदलाव करता रहता है। अपने यूजर्स की सुविधा के लिए समय समय पर नए फीचर्स भी ऐड करता है। अब इस नए फीचर्स से वीडियो या फोटो शेयर करने के साथ साथ आप उसे अपने हिसाब से एडिट कर सकते हैं और अपने अपनों को आसानी से भेज सकतें हैं।

 

loading...
शेयर करें