अब मात्र 30 सेकेंड में दूसरे के Whatsapp को कर सकते हैं हैक, अपनाएं ये तरीका

नई दिल्ली। आज के समय में व्हाट्सएप का प्रयोग तो लगभग अधिकतर लोग कर रहे हैं। इतना ही नहीं अब तो लोग इसे अपनी पर्सनल डायरी भी कहने लगें हैं, जैसे लोग अपनी पर्सनल डायरी किसी को नहीं देते ठीक वैसे ही, कई ऐसे लोग होते हैं जो अपने व्हाट्सएप पर्सनल कहकर किसी और के सामने ओपन नहीं करते। आइये आज हम आपको बताते हैं कि आप किसी दुसरे के व्हाट्सएप को मात्र 30 सेकेंड में अपने फ़ोन कैसे चलायें।

व्हाट्सएप

दूसरे के व्हाट्सएप को बनायें अपना

जी हां इसके लिए आपको सबसे पहले एक एप को अपने फोन में डाउनलोड करनी होगी। लेकिन आपको ये ध्यान रहे कि आप जिसका भी व्हाट्एप ओपन करना चाहते हैं, उसका फोन आपको बस 5 सेकेंड  के लिए लेना होगा।

 इसके लिए सबसे पहले आपको WhatsScan for Whatsapp एप अपने में डाउनलोड करें और उसके बाद इसे इंस्टॉल करें। वहीं आपको बता दें कि यह फ्री एप है। अब आप इस एप को ओपन कर भाषा सेलेक्ट कर सकते हैं। जिसके बाद आपसे पासवर्ड सेट करने के लिए कहा जाएगा। आप चाहें तो अपना पासवर्ड सेट कर सकते हैं।

जिसके बाद आपके पास एक QR कोड आएगा, जिससे आप किसी का भी अकाउंट ओपन कर सकते हैं। इसके बाद कोड को उस फोन से स्कैन करें, जिसका व्हाट्सएप आपको ओपन करना है। जिसके बाद आप जैसे ही कोड स्कैन करेंगे, दूसरा व्हाट्सएप आपके फोन में ओपन हो जाएगा। अब आप सभी के मैसेज को पढ़ सकते हैं। इतना ही नहीं उससे आप चैट भी कर सकते हैं।

loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Time limit is exhausted. Please reload the CAPTCHA.