शत्रुघ्‍न सिंहा हुए नरम, पीएम को बताया डैशिंग और डायनैमिक

0

शत्रुघ्‍न सिंहापुणे। शत्रुघ्‍न सिंहा के तेवर अब प्रधानमंत्री मोदी के खिलाफ बदल गए हैं। शत्रुघ्‍न सिंहा पिछले कुछ समय से पार्टी और प्रधानमंत्री पर निशाना साधते आए हैं। उन्‍होंने प्रधानमंत्री को डैशिंग और डायनैमिक लीडर बताया है। देश के मौजूदा हालात और सुरक्षा खतरे को देखते हुए उनके हाथों को और मजबूत करने की जरूरत है। उन्‍होंने कहा कि वह हमेशा से ही प्रधानमंत्री मोदी का सपोर्ट करते चले आए हैं।

शत्रुघ्‍न सिंहा ने क्‍या कहा

शत्रुघ्न ने कहा, देश के मौजूदा माहौल को देखते हुए, जहां एकता और सुरक्षा को चुनौती मिल रही है, यह बेहद जरूरी है कि हम प्रधानमंत्री का साथ दें और देश को इन चुनौतियों से उबारने में मदद के लिए उनके हाथ और मजबूत करें। उन्होंने ये बातें सिंबायोसिस इंटरनेशनल यूनिवर्सिटी में अपनी बायोग्राफी ‘एनीथिंग बट खामोश’ पर पैनल डिस्कशन के दौरान कही। इसे भारती प्रधान ने लिखा है।

अवॉर्ड वापसी को सपोर्ट नहीं 

शत्रुघ्न ने असहिष्णुता पर जारी विवाद पर कहा कि वह अवॉर्ड वापसी को सपोर्ट नहीं करते। इस पर मसले पर बात बढ़ी तो उन्होंने अपनी ही किताब के एक चैप्टर का भी जिक्र किया। उन्होंने बताया कि सांप्रदायिक दंगों के दौरान कैसे उन्होंने मुंबई के तब के शाही इमाम के बेटे को फटकार कर भेज दिया था। उन्होंने हैदराबाद यूनिवर्सिटी के निलंबित छात्र रोहित वेमुला की खुदकुशी पर भी अफसोस जताया और इसे दुर्भाग्यपूर्ण बताया।

इससे पहले क्‍यों विवादों में थे शत्रु

बिहार विधानसभा चुनाव के दौरान शत्रुघ्‍न सिंहा ने लगातार पार्टी और प्रधानमंत्री पर निशाना साधा था। बीजेपी नेता शत्रुघ्‍न सिंहा ने कई बार अपनी पार्टी के नेतृत्‍व पर सवाल भी उठाए। उन्‍होंने डीडीसीए विवाद पर बीजेपी के निलंबित सांसद कीर्ति आजाद का भी खुलकर सपोर्ट किया था। इसके बाद भी शत्रुघ्‍न ने लगातार बीजेपी को निशाने पर लिया। उन्‍होंने कई बार प्रधानमंत्री के नेतृत्‍व पर भी सवाल खड़े किए।

loading...
शेयर करें