मुस्लिम धर्मगुरु इमाम बुखारी ने बॉलीवुड एक्ट्रेस से की ‘गंदी बात’, वीडियो हुआ वायरल

0

इन दिनों न्यूज चैनल पर होने वाली बहस में भाषा के गिरते स्तर से आप चिंतित जरूर होंगे। लेकिन भाषा का यह गिरता स्तर कोई नई बात नहीं। साल 2001 में इलेक्ट्रॉनिक मीडिया बहुचर्चित नहीं था, तब भी खुलेआम नामी हस्तियां एक-दूसरे को बहुत कुछ कह जाती थीं।

ये भी पढ़ें : नरेंद्र मोदी पहुंचे कतर, भारतीय मूल के कर्मचारियों के साथ खाया खाना

कई बार तो आरोप-प्रत्यारोप का दौर इस कदर बढ़ता था कि खुलेआम गालियां तक दे दी जाती थीं। इस बारे में मशहूर एक्ट्रेस शबाना आजमी ने एक ट्विट किया है। इस ट्विट के साथ शेयर किए गए वीडियो में इमाम बुखारी ने खुद शबाना आजमी को वैश्‍या कहा था। यह सब ऑन एयर हुआ था।

शबाना आजमी ने वीडियो पोस्ट किया

यह माजरा एक न्यूज चैनल की बातचीत का है, जिसमें सभ्‍यता की हदें टूटती दिखीं थीं। वीडियो में वरिष्‍ठ कलाकार शबाना आजमी ने पूछा था कि आप जिहाद के खिलाफ लड़ाई क्यों नहीं शुरू करते। उन्होंने आगे पूछा था कि क्या भारतीय मुस्लिमों को जिहाद करने की जरूरत नहीं है।

इस सवाल से बौखलाए इमाम बुखारी ने जवाब दिया कि मैं नाचने वालियों और तवायफों को जवाब नहीं देना चाहता हूं। हालांकि यह बात सामने नहीं आई है कि उस घटना को शबाना ने 15 साल बाद क्यों याद किया है। तीन जून को शेयर इस ट्विट में शबाना आजमी ने लिखा है कि नेशनल टीवी पर इमाम बुखारी के इस शूट को देखिए।

loading...
शेयर करें