शराबी बाप ही बन गया बेटे का ‘कातिल’

0

मेरठ। मेरठ जिले के रासना गांव में एक कलयुगी पिता ने शराब के नशे में अपने चार माह के मासूम को जमीन पर पटक कर दे मारा। अस्पताल में भर्ती कराए गए घायल बच्चे की मौत हो गई। पुलिस के अनुसार, विशाल शर्मा व उसकी पत्नी एकता शर्मा के बीच शराब को लेकर विवाद हो गया। जिसके बाद गुस्से में आकर शराबी बाप ने अपने चार माह के मासूम लक्ष्य शर्मा को जमीन पर पटक दिया। बच्चे को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसकी मौत हो गई। एकता शर्मा की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर शराबी बाप को गिरफ्तार कर लिया है।

शराबी बाप

बेटियों से रेप करता रहा ये पिता

यूपी के संतकबीरनगर जिले में एक पिता ने अपनी ही दोनों बेटियों को हवस का शिकार बना डाला। कलयुगी पिता का यह कारनामा पूरे दस साल बाद सामने आया है। यह शर्मनाक मामला जिले के खलीलाबाद इलाके का है। यहां अरविंद पांडे (50 वर्षीय) अपने परिवार के साथ रहता है। उसके परिवार में उसकी पत्नी और दो बेटियां हैं। पेशे से वह एक शिक्षक है। पिछले दस सालों से घर की चार दिवारी के अंदर अपनी बेटियों के साथ शैतान जैसा बर्ताव कर रहा था।

जब पिता ने अपनी बेटियों पर जुल्म करना चाहा तो बेटियों ने इसका विरोध किया। इस दौरान पिता ने बेटी पर जानलेवा हमला कर दिया। सारा माजरा देख मां घायल बेटी को पहले इलाज के लिए अस्पताल ले गई। इलाज के दौरान उसके जिस्म पर कई जख्म पाए गए है। लड़की का इलाज कर रहे डॉक्टर सीएम पटेल ने बताया कि लड़की के जिस्म पर कई घाव हैं। जिनमें से एक जख्म बहुत गहरा है। उस पर 18 टांके लगाए गए हैं। उसे ठीक होने में काफी समय लगेगा और फिर पुलिस स्टेशन पहुंच गई। बदहवास घायल में लड़की को देखकर पुलिस तुरंत हरकत में आ गई।

loading...
शेयर करें