शराब की ऐसी लगी लत कि पत्नी के साथ इस हद तक गिर गया पति…

0

कानपुर। कहते हैं इंसान को जब किसी चीज़ की बुरी लत लग जाती है तो वो छुड़ाए नहीं छूटती। चाहें कितनी भी कोशिश कर लो खुद पर काबू पाना मुश्किल हो जाता है। ऐसे में वो इंसान किस हद तक चला जाये ये कहा नहीं जा सकता। ऐसा ही एक दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है, जहां पांच साल पहले एक प्यार परवान चढ़ा और फिर शादी हुई। लेकिन इन सालों में कुछ ऐसा हो गया जिसके बारे में किसी ने सोचा नहीं था। पति को शराब की इतनी बुरी लत लगी कि जब पत्नी ने इसका विरोध किया तो पति ने पीट-पीट कर उसको मार डाला। पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है।

शराब की लत

शराब की लत के आगे पत्नी को पीट कर मार डाला

मामला उन्नाव के मौरावां का है। जहां रायबरेली की पस्तौरा गांव निवासी रामदास की बेटी रोहिणी (27) ने पांच साल पहले लोहरामऊ गांव निवासी ईश्वरदीन के बेटे गोवर्धन से प्रेम विवाह किया था। उनका तीन साल का बेटा  उदयराज उर्फ जतिन है। गोवर्धन सई नदी किनारे शराब बनाने का गोरखधंधा करता है। घरवालों के मुताबिक उसकी पत्नी हमेशा उसके इस काम का विरोध करती थी।

इसी बात को लेकर हाल ही में रात को नदी किनारे शराब बनाते समय पति-पत्नी में झगड़ा हुआ। गुस्साए गोवर्धन ने लाठी से पीट कर रोहिणी को मरणासन्न कर दिया। वह रातभर तड़पती रही। इस बीच ईश्वरदीन ने यूपी 100 पर सूचना दी। पुलिस पड़ोसी गांव करदहा से ही लौट गई। तड़के गोवर्धन पत्नी को लेकर घर आया। कुछ देर में ही उसकी मौत हो गई।

इसके बाद ईश्वरदीन ने मृतका के पिता रामदास को फोन पर घटना की पूरी जानकारी दी। थोड़ी देर बाद ही रामदास ने अपने दामाद के खिलाफ हत्या की रिपोर्ट दर्ज करवा दी। थानाध्यक्ष दिनेशचंद्र मिश्रा ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

loading...
शेयर करें