इस बेटे ने शराब के लिए अपनी मां को ही मार डाला

0

कानपुर। वह शराब का लती हो चुका था। शराब की चाहत के आगे सारे रिश्ते नाते उसके लिए खत्म हो चुके थे। इसीलिए उसने माँ द्वारा शराब के लिए पैसे देने से मना कर देने पर उसे ईंट से कुचलकर उसकी जान ले ली। हालांकि अब वह पुलिस की हिरासत में पहुँच चुका है।

 शराब

मामला कानपुर देहात जनपद के बहादुरपुर मजरा हरचन्द निवादा का है। यहां के निवासी फूलसिंह की 55 वर्षीय पत्नी विमला देवी बेटे राजू व राजा के साथ रहती थी। उनका छोटा बेटा राजू शराब का लती है। वह अक्सर विमला से शराब के लिए पैसे मांगता रहता था। रविवार की देर रात राजू ने माँ से पैसे मांगे। जिस पर उसने देने से इनकार कर दिया। तो वह घर में हंगामा करने लगा।

बड़े भाई राजा ने उसे रोकने का प्रयास किया तो राजू मारपीट करने लगा और राजा को काट लिया। इस पर राजा घर के बाहर चला गया। इसके बाद राजू माँ को पीटने लगा। बेटे से बचने के लिए विमला पड़ोसी के घर में घुस गई। लेकिन पीछे से पहुंचे राजू ने ईंट से ताबड़तोड़ प्रहार कर उसकी कुचलकर हत्या कर दी। इस दौरान पहुंचे ग्रामीणों ने राजू को पकड़ लिया और पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस ने माँ के हत्यारे राजू को गिरफ्तार कर कार्यवाही शुरू कर दी है। थानेदार का कहना है कि छानबीन चल रही है। तहरीर मिलने पर मामला दर्ज कर आगे की कार्यवाही की जायेगी।

loading...
शेयर करें