सरकारी अस्पतालों की खुदाई में निकली शराब की पेटियां

0

हरिद्वार। शराब तस्करी को लेकर धर्मनगर में एक नया मामला सामने आया है जिसे सुनकर आप भी दंग रह जायेंगे। यहां पर शराब को छुपाने के लिए किसी गोदाम का गाड़ी का नहीं बल्कि सरकारी अस्पताल के गड्ढों का सहारा लिया गया है। पुलिस ने छानबीन की तो पता चला की तस्करों ने शराब की पेटियों को गड्ढे में छुपा रखा है।

शराब तस्करी

शराब तस्करी में दोनों जगहों से कुल 21 पेटी शराब बरामद

इतना ही नहीं अस्पताल से सटे राजाजी नेशनल पार्क के जंगल से भी पुलिस ने लोहे का ट्रंक बरामद किया गया। पुलिस ने दोनों जगहों से कुल 21 पेटी शराब बरामद की है। मामले की जांच में अस्पताल कर्मियों की किसी भी तरह की मिलीभगत से साफ़ इंकार भी नहीं किया जा रहा है।

हरिद्वार के नगर निगम क्षेत्र में शराब पर प्रतिबंध है। बावजूद इसके आए दिन शराब तस्करी के मामले शहर में सामने आ रहे हैं। शराब तस्करी के मामले ने पुलिस को भी हैरत में डाल दिया। पुलिस को किसी ने सूचना दी कि मेला अस्पताल और राजाजी नेशनल पार्क में तस्करों ने गड्ढे में शराब छुपाकर रखी है।

सूचना मिलने पर तुरंत पुलिस पहुंची। वहां उसने दोनों जगहों पर कार्रवाई करते हुए मेला अस्पताल के गटर में छुपाकर रखी गयीं शराब की पेटियां बरामद की। कोतवाली निरीक्षक चंद्रभान सिंह ने बताया कि इसके बाद बाद राजाजी पार्क में जमीन के अंदर छुपायी गई शराब की पेटियां बरामद की गई।

loading...
शेयर करें