बीजेपी सांसद ने पीएम मोदी से की मांग, ‘शहीदों के सम्मान में रद्द करें भारत-पाक मैच’

0

शिमला बीजेपी के वरिष्ठ नेता और हिमाचल प्रदेश के पूर्व सीएम शांता कुमार भी धर्मशाला में 19 मार्च को भारत पाकिस्तान के बीच होने वाले T-20 क्रिकेट विश्व कप के मैच को रद्द करने की मांग की है। उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पत्र भेजा है। पत्र में उन्होंने पीएम से मैच रद्द करने का आग्रह किया है। ये मांग पठानकोट में हुए आतंकवादी हमले में शहीद हुए राज्य के दो सैनिकों के सम्मान के रूप में की गई है।

शांता कुमार

शांता कुमार ने पठानकोट हमले को लेकर लिखा पत्र

शांता कुमार ने पीएम मोदी को पत्र लिखकर कहा है कि हिमाचल प्रदेश साहसी सैनिकों की भूमि है और पठानकोट आतंकवादी हमले में शहीद हुए दो सैनिक इसी क्षेत्र के थे, और उनका स्मारक मैच वाले स्टेडियम से महज कुछ ही मीटर की दूरी पर स्थित है। उन्होंने कहा कि प्रदेश के शहीदों और सैनिकों के सम्मान के रूप में भारत-पाक क्रिकेट मैच को रद्द कर देना चाहिए।

कांग्रेस नेता ने भी मोदी को लिखा पत्र

मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह ने भी पीएम मोदी को पत्र लिखने की बात की है। उधर, कांग्रेस नेता और पूर्व मंत्री मेजर विजय सिंह मनकोटिया ने भी प्रधानमंत्री को मैच न करवाने को लेकर पत्र लिखा है। शांता ने कहा है कि हिमाचल वीर सैनिक जवानों का घर है। इतना ही नहीं कांगड़ा पूर्व सैनिक संगठन ने तो घोषणा कर दी है कि पूर्व सैनिक पाकिस्तान के खिलाड़ियों को कांगड़ा की धरती पर पैर नहीं रखने देंगे। 10 मार्च को आस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड के बीच हाई वोल्टेज मैच दर्शकों के लिए बेहद अहम रहेगा। जबकि, वर्ल्ड कप का बहुप्रतीक्षित हाई वोल्टेज भारत-पाक मैच 19 मार्च को धौलाधार के आंचल तले दुनिया के सबसे खूबसूरत मैदान पर होगा।

loading...
शेयर करें