शाओमी के इस स्मार्टफोन में है 13MP रियर कैमरा और फिंगरप्रिंट स्कैनर, दाम बहुत कम

0

नई दिल्ली: चीन की मोबाइल कंपनी शाओमी भारतीय मार्केट में अपना एक नया स्मार्टफोन उतारने की तैयारी कर रहा है। बताया जा रहा है कि शाओमी रेडमी 3एस प्लस स्मार्टफोन को भारत में जल्द ही पेश किया जाएगा। हालांकि स्मार्टफोन भारत में सिर्फ और सिर्फ ऑफलाइन रिटेल स्टोर में ही मिलेगा। अभी तक शाओमी के स्मार्टफोन्स को केवल ई-कॉमर्स साइट पर ही बिकते देखा गया है।

शाओमी रेडमी 3एस प्लस

शाओमी रेडमी 3एस प्लस के फीचर्स हैं लाजवाब

कंपनी सूत्रों से शाओमी रेडमी 3एस प्लस के बारे में मिली जानकारी के अनुसार, यह स्मार्टफोन बिल्कुल ही रेडमी 3एस प्राइम जैसा है। सिर्फ दोनों ही स्मार्टफोन के रैम में अंतर है। रेडमी 3एस प्लस की रैम 2 जीबी की है। यह फोन आउट ऑफ बॉक्स मीयूआई 8 पर चलेगा और एमआरपी 9,499 रुपये होगी। ग्राहक इसे 8,799 रुपये में खरीद पाएंगे। देशभर के रिटेल स्टोरों को रेडमी 3एस प्लस के यूनिट मिलने लगे हैं। इस फोन की बिक्री शनिवार से शुरू होगी।

शाओमी रेडमी 3एस और रेडमी 3एस प्राइम की तरह  शाओमी रेडमी 3एस प्लस में 5 इंच का एचडी 720 पिक्सल डिस्प्ले है। हैंडसेट में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 430 चिपसेट है। तीनों ही फोन में 13 मेगापिक्सल के रियर और 5 मेगापिक्सल के फ्रंट कैमरे मौजूद हैं। रेडमी 3एस प्राइम की तरह रेडमी 3एस प्लस में फिंगरप्रिंट स्कैनर होगा। इसकी स्टोरेज 32 जीबी होगी, लेकिन यह 2 जीबी रैम के साथ आएगा।

एक ही प्रोडक्ट के इतने वेरिएंट को देखकर आप भी कंपनी की रणनीति को लेकर असमंजस की स्थिति में पड़ जाएंगे। ढेरों यूज़र की यह शिकायत हो सकती है कि रेडमी 3एस प्लस में उत्साहित करने वाला कुछ भी नहीं है। वे ज्यादा पैसे खर्चकर रेडमी 3एस प्राइम खरीदना पसंद करेंगे। रेडमी 3एस प्लस को भारत में कंपनी की ऑफलाइन पहुंच को बढ़ाने की कोशिश के तौर पर देखा जाना चाहिए।

loading...
शेयर करें