शादी के 6 साल बाद गुरमीत और देबीना के घर एक साथ आए दो नन्हें मेहमान

0

मुंबई। आज कल फिल्म इंडस्ट्री में बच्चें गोद लेने का चलन चल रहा है। अभी हाल ही में मशहूर डॉयरेक्टर करण जौहर सरोगेसी के जरिए दो जुड़वां बच्चों के पिता बन गए हैं। जिसके बाद अब टीवी की मशहूर जोड़ी गुरमीत चौधरी और देबीना बनर्जी के घर भी किल्कारियां गूंजी हैं। गुरमीत और देबीना ने दो लड़कियों को गोद लिया है।

गुरमीत और देबीना

गुरमीत और देबीना के घर आए दो नन्हें मेहमान,करण जौहर के नक्शेरकदम दो बच्चियों को लिया गोद

गुरमीत और देबीना ने बिहार के एक गांव ये दो लड़कियों को गोद लिया है। जिनका नाम पूजा और लता बताया जा रहा हैं। दोनों बच्चियां अभी मुंबई नहीं आएंगी क्योंकि मुंबई की लाइफस्टाइल उनके लिए थोड़ी अजनबी हो सकती है। गुरमीत ने बताते कि एक साल की पढ़ाई पूरी करने के बाद दोनों मुंबई के हमारे अंधेरी वाले घर में साल 2018 से रहने लगेंगी। मेरे भाई और उनकी फैमिली पटना में रहती है। वो लोग तब तक इन बच्चियों का ख्याल रखेंगे।गुरमीत चौधरी ने कहा कि मैं और देबिना साल में तीन-चार बार उनसे मिलने जाते रहेंगे।

उन्होंने ने कहा कि सारा पेपरवर्क हो चुका है। हम होली के बाद फाइनल साइन करने के लिए जारमपुर जा रहे हैं। इसके साथ- साथ गुरमीत ने बताया कि मेरे माता-पिता और सभी लोग हमसे हमेशा पूछा करते थे कि हम लोग बेबी कब प्लान कर रहे हैं। लीजिए अब मैं दो लड़कियां अपने घर लेकर आ रहा हूं। इससे ज्यादा खुशी की बात क्या हो सकती है।

बात दें इससे पहले हाल ही मेंकरण जौहर सरोगेसी के जरिए दो बच्चों के पिता बने। इन जुड़वां बच्चों में एक बेटा और एक बेटी है। बच्चों का जन्म अंधेरी के मसरानी अस्पताल में हुआ था। करण ने कहा था कि मैं अपने जीवन की दो नई खुशियां आपसे साझा करते हुए बेहद खुश हूं, ये हैं मेरे बच्चे मेरी जान – रूही और यश। उन्होंने कहा था कि मेडिकल साइंस की मदद से दुनिया में आए इन बच्चों का पिता बन मैं धन्य महसूस कर रहा हूं।

loading...
शेयर करें