इस लड़की ने कुत्ते के साथ बनाए शारीरिक संबंध, वीडियो बनाकर दोस्त को भेजा

0

नई दिल्ली। शारीरिक संबंध को लेकर आपने बहुत से मामले सुने होंगे लेकिन हाल ही में एक ऐसा मामला सामने आया है जहां एक महिला ने कुत्ते संग सेक्स किया। इतना ही नहीं महिला ने पहले कुत्ते के साथ शारीरिक संबंध बनाए, फिर इसका वीडियो बनाकर एक दोस्त को भेज दिया। जब उसके दोस्त ने कुत्ते संग बनाया वीडियो देखा तो उसने पुलिस को इसकी सूचना दे दी।

शारीरिक संबंध

शारीरिक संबंध का वीडियो दोस्त को भेजा

यह घटना साउथ कैरोलिना की है। पुलिस ने महिला को कुत्ते के साथ इस प्रकार के हिंसक कृत्य में शामिल करने का दोषी पाया है। पुलिस ने बताया कि 22 साल की हन्नाह मेरी हेन्स नाम की यह महिला डाक्सहूण्ड (छोटे-छोटे पैरोंवाले एक कुत्ते की प्रजाति) कुत्ते के साथ सेक्स करने की दोषी है। अंग्रेजी वेबसाइट मिरर के मुताबिक, हन्नाह ने पहले तो उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए फिर इसकी वीडियो अपने एक दोस्त को भी भेज दिया। वीडियो में हन्नाह अपने फैमिली डॉग के साथ हिंसक रूप से सेक्स करती देखी गई।

पुलिस ने बताया कि महिला की इस हरकत का खुलासा तब हुआ जब उसने अपनी और कुत्ते की ये वीडियो एक दोस्त को भेज दी। महिला का दोस्त वीडियो देखकर भयभीत और हैरान रह गया और तुरंत पुलिस को सूचना दी। महिला को 5000 डॉलर का जुर्माना भर देने के बाद छोड़ दिया गया।

 

(विराट पोस्ट से साभार)

loading...
शेयर करें