शहाबुद्दीन के बाद अब लालू के बेटे के साथ नजर आया शार्प शूटर कैफ

0

बिहार। पत्रकार राजदेव रंजन मर्डर केस में आरोपी शार्प शूटर मोहम्मद कैफ की एक नई तस्वीर सामने आई है। जिसमें वो लालू यादव के बेटे और बिहार के स्वास्थ्य मंत्री तेज प्रताप यादव के साथ नजर आ रहे हैं। कैफ इससे पहले आरजेडी के पूर्व बाहुबली सांसद शहाबुद्दीन के काफिले में नजर आया था, जब वो भागलपुर जेल से जमानत पर रिहा हुए थे। शार्प शूटर कैफ के साथ तेज प्रताप की यी फोटो नया गुल खिलाने के लिए काफी है।

शार्प शूटर कैफ के साथ तेज प्रताप

शार्प शूटर कैफ के साथ तेज प्रताप की फोटो को लेकर मचा बवाल

अभी यह पता नहीं चला है कि शार्प शूटर कैफ के साथ तेज प्रताप की जो तस्वीर जारी हुई है, वो दरअसल कब की है। इस मामले में अभी तेज प्रताप की तरफ से कोई प्रतिक्रिया भी नहीं आई है। कैफ आरजेडी नेता शहाबुद्दीन को रिसीव करने के लिए भागलपुर जेल भी गया था और जब उसकी फोटो सामने आई थी तो सीवान पुलिस ने माना कि शहाबुद्दीन के साथ फोटो में मोहम्मद कैफ ही है। पुलिस उसे अभी तक गिरफ्तार नहीं कर पाई है।

कैफ को गिरफ्तार नहीं कर पाई पुलिस

शहाबुद्दीन पर राजदेव का मर्डर कराने के आरोप लगे थे और प्रत्यक्षदर्श‍ि‍यों ने बताया था कि पत्रकार राजदेव रंजन की हत्या कैफ उर्फ बंटी, लड्डन मियां, जिम्मी और जावेद ने मिलकर की थी। शार्प शूटर मोहम्मद कैफ भागलपुर जेल शहाबुद्दीन को रिसीव करने आया था और उनके काफिले के साथ-साथ सीवान और शहाबुद्दीन के गांव प्रतापपुर भी गया था। तस्वीरों में कैफ को शहाबुद्दीन के ठीक पीछे देखा गया। पुलिस इस कैफ की तलाश कर रही है, लेकिन वो फरार है। ताज्जुब की बात है कि इस दौरान पुलिस को इसका ध्यान ही नहीं था। जब तस्वीरें सामने आईं, तो पता चला कि ये तो वही आरोपी है, जिसे पुलिस तलाश रही है।

शहाबुद्दीन के गांव तक आया शार्प शूटर

सीवान के एसपी सौरभ कुमार शाह को जब तस्वीर दिखाई गई, तो उन्होंने माना कि वह शार्प शूटर मोहम्मद कैफ उर्फ बंटी की तस्वीर है, जो भागलपुर से लगातार सीवान में शहाबुद्दीन के गांव तक काफिले के साथ-साथ था। यहां तक कि उसे रिहाई के अगले दिन भी प्रतापपुर में देखा गया। कैफ की गिरफ्तारी के लिए पुलिस पहले कई बार उसके घर पर छापेमारी कर चुकी है, लेकिन जब वो सामने आया, तो उसे गिरफ्तार नहीं कर सकी।

loading...
शेयर करें