अबराम के 4th बर्थडे पर मम्मी गौरी ने शेयर की ये क्यूट फोटो, इमोशनल हुए पापा शाहरुख

0

मुंबई| शाहरुख खान के छोटे बेटे अबराम शनिवार को चार साल के हो गए। इस मौके पर अभिनेता ने प्रशंसकों द्वारा उनके बेटे पर प्यार लुटाने और शुभकामनाएं देने के लिए उनका आभार जताया है। शाहरुख खान ने ट्विटर पर भावुक संदेश पोस्ट किया। बीती रात शाहरुख ने अपने घर में अबराम के लिए पार्टी रखी थी।

Gemini Gorgeousness…

A post shared by Gauri Khan (@gaurikhan) on

शाहरुख के बेटे अबराम के चौथे बर्थडे पर गौरी ने शेयर की ये फोटो

अबराम के जन्मदिन के मौके पर शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान ने एक क्यूट तस्वीर साझा की है। इसमें उनकी बेटी सुहाना खान की गोद में अबराम खान बैठे दिख रहे हैं। इसी फोटो को शाहरुख ने इंस्टाग्राम पर री-पोस्ट भी किया है।

अभिनेता ने लिखा, “मुझे लगता था कि बच्चे को प्यार करना सिर्फ माता-पिता जानते हैं, लेकिन अबराम के लिए मिले ढेर सारे शुभकामना संदेशों ने मुझे इस बात का अहसास कराया कि आप सब भी उसे बहुत प्यार करते हैं..आभार।”

अबराम शाहरुख की सबसे छोटी संतान हैं। पत्नी गौरी से अभिनेता दो बच्चों आर्यन और सुहाना के पिता हैं। अभिनेता ने जुलाई 2013 में सरोगेसी के जरिए बेटे अबराम के पैदा होने की घोषणा की थी।

शाहरुख अक्सर अबराम की तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा करते रहते हैं, यहां तक कि हाल ही में संपन्न हुए इंडियन प्रीमियर लीग के दौरान भी अबराम सबके आकर्षण का केंद्र बने रहे। शाहरुख फिलहाल आनंद एल राय की फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं।

loading...
शेयर करें