जानिए शाहरुख खान इस बार कहां और कैसे मनाएंगे ईद

0

मुंबई। बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान के फैंस ये जरूर जानना चाहेंगे कि शाहरुख इस बार ईद कैसे और कहां मनाएंगे। इस बार की ईद को लेकर शाहरुख काफी एक्साइडेट हैं क्योंकि पिछले साल ईद वो अपने परिवार के साथ नहीं मना सके थे।

शाहरुख खान

शाहरुख खान इस बार मन्नत में अपने परिवार संग मनाएंगे ईद

मीडिया को दिए इंटरव्यू में शाहरुख ने बताया कि इस बार वो ईद कहां और कैसा मनाएंगे। शाहरुख हर साल ईद पर अपने घर में पार्टी रखते हैं और मीडिया को इंवाइट करते हैं। शाहरुख ने कहा, ‘हर बार की तरह इस बार भी मैं ईद घर पर ही अपने परिवार के साथ मनाऊंगा और हम साथ में सेवंइयां खाएंगे। ‘

इतना ही नहीं वहां मौजूद सभी मीडिया वालों को शाहरुख ने पार्टी में इंवाइट किया और कहा कि मैं आपको टाइम और पार्टी की बाकी डीटेल्स भी दे दूंगा। वहां मौजूद एर रिपोर्टर इतना एक्साइटेड हुआ कि बार- बार शाहरुख से पार्टी का टाइम पूछने लगा। जिसपर शाहरुख ने बड़े प्यार से मज़े लेते हुए कहा कि ‘तुम बताओ तुम कब फ्री हो, मैं पार्टी का टाइम तुम्हारे हिसाब से रखूंगा जिससे तुम्हें परेशानी न हो।’ शाहरुख का ये जवाब सुनकर वहां बैठे सभी लोग हंस पड़े। पिछले साल ‘दिलवाले’ की वजह से शाहरुख ईद अपने परिवार से साथ नहीं मना पाए थे और न ही मीडिया को पार्टी दे सके थे।

ब्रेक पर हैं शाहरुख 

शाहरुख इनदिनों ब्रेक पर चल रहे हैं क्योंकि उनके पैर में चोट लगी है। शाहरुख अपने पैर को ठीक करने के लिए Physiotherapy ले रहे हैं जिससे वो जल्दी ठीक हो जाएं और अपनी अगली फिल्म को जल्द से जल्द शुरु कर सकें।

loading...
शेयर करें