शाहरुख खान और अनुष्का की इस बार इम्तियाज़ ने बना दी जोड़ी

0

मुंबई। शाहरुख खान और अनुष्का शर्मा की एक बार फिर रब ने बना दी जोड़ी। अनुष्का शर्मा बहुत जल्द शाहरुख खान के साथ सिल्वर स्क्रिन पर रोमांस करती दिखेंगी। अनुष्का उन लकी हिरोइन्स में से एक हैं जिनको अपनी पहली फिल्म में ही शाहरुख खान के साथ काम करने का मौका मिला था। शाहरुख के साथ अपने करियर की शुरुआत करने वाली अनुष्का शर्मा तीसरी बार उनकी हीरोइन बनने जा रही हैं। खबरों की माने तो इम्तियाज अली की अगली फिल्म में दोनों साथ काम कर सकते हैं। ‘रब ने बना दी जोड़ी’ के अलावा शाहरुख-अनुष्का ने फिल्म ‘जब तक है जान’ में साथ काम किया था। दोनों की जोड़ी को बेहद पसंद किया गया था।

शाहरुख खान

शाहरुख खान के साथ तीसरी बार काम करेंगी अनुष्का

खबरों की माने तो स्क्रिप्ट पर काम जारी है। फिल्म में शाहरुख खान एक सिख का रोल करेंगे। कास्टिंग की अनाउंसमेंट होना अभी बाकी है। इसकी कहानी एक ऐसे शख्स की है जो विदेश से भारत में अपने लोगों के बीच पहुंचता है। उनके बातचीत और मिलने के दौरान हालात ऐसे बनते हैं कि कॉमिक सिचुएशन पैदा होती है। जैसे ही शाहरुख खान और अनुष्का शर्मा अपने प्रोजेक्ट्स से फ्री होंगे वो इस फिल्म की भी शूटिंग में जुट जाएंगे। फिलहाल शाहरुख इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘फैन’ के प्रमोशन में व्यस्त हैं उसके बाद ईद पर रिलीज़ होने वाली फिल्म ‘रईस’ में लग जाएंगे। इसी के साथ उन्हें गौरी शिंडे की फिल्म जिसमें वो और आलिया हैं उसे भी पूरी करना है। उधर अनुष्का भी इन दिनों सलमान खान की अपकमिंग फिल्म ‘सुल्तान’ में बिज़ी है उसके बाद वो करन जौहर की फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ में लग जाएंगी। इसका मतलब अभी इस फिल्म की शूटिंग शुरू होने में काफी वक्त है।

अनुष्का एक ऐसी एक्ट्रेस हैं जिनको बॉलीवुड के तीनों खान्स के साथ काम करने का मौका मिला है। शाहरुख और सलमान के साथ- साथ वो अमिर खान के साथ पी.के में भी काम कर चुकी हैं।

loading...
शेयर करें