शाहरुख और रणवीर पहली बार शेयर करेंगे सिल्वर स्क्रीन, जानिए कौन बनाएगा ये फिल्म

मुंबई। साल 2015 की सबसे बड़ी हिट फिल्मों में एक बाजीराव मस्तानी के एक्टर रणवीर सिंह के लिए दोहरी खुशखबरी है। संजय लीला भंसाली उन्हें लेकर एक नई फिल्म बनाना चाहते हैं। एक अंग्रेजी अखबार के मुताबिक इस फिल्म में सुपरस्टार शाहरुख खान भी काम करेंगे। बाजीराव मस्तानी के लिए भंसाली को हाल ही में राष्ट्रीय पुरस्कार मिला है। अब देखना दिलचस्प होगा कि शाहरुख खान और रणवीर सिंह की जोड़ी क्या कमाल करती है। संजय लीला भंसाली और शाहरुख खान इस फिल्म पर बीते एक महीने से बातचीत कर रहे हैं। मुंबई मिरर के मुता‍बिक शाहरुख ने भंसाली ने उनके साथ काम करने की इच्छा जताई है। इस फिल्म के प्रोडक्शन में शाहरुख ने अपना पैसा लगाने की बात भी कही है।

शाहरुख खान और रणवीर सिंह

शाहरुख खान और रणवीर सिंह एक साथ

शाहरुख खान और रणवीर सिंह को एक फिल्म में देखकर दर्शकों की भीड़ भी सिनेमाघरों की तरह दौड़ेगी। यह सोचकर भंसाली भी दोनों के साथ काम करने पर सोच रहे हैं। तमाम शोज में शाहरुख खान और रणवीर सिंह एक साथ दिख चुके हैं। दोनों की जोड़ी हर जगह हिट हुई है। इसी वजह से भंसाली दोनों को एक साथ पर्दे पर उतारना चाहते हैं।

इस बारे में संजय लीला भंसाली के प्रवक्ता का कहना है, ‘फिल्म की कहानी पूरी हो गई है। स्टारकास्ट फाइनल हो गई है या दोनों स्टार एक साथ काम कर रहे हैं। यह कहना फिलहाल गलत होगा। हां, यह जरूर है कि संजय इस बारे में सोच रहे हैं। वह एक फिल्म बनाना चाहते हैं।’

बताया जा रहा है कि संजय जब तक अपनी फिल्म की स्क्रिप्ट पूरी करेंगे, तब तक शाहरुख की ‘फैन’ और ‘रईस’ रिलीज हो चुकी होगी। इसके बाद शाहरुख भंसाली की फिल्म करने के लिए तैयार होंगे।

बीते दिनों संजय लीला भंसाली ने भी इशारा किया था कि वह दो कहानियों पर काम कर रहे हैं। इनमें से एक सुपरहिट जोड़ी रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण को लेकर बनाई जा सकती है। इसकी शूटिंग यूरोप में होगी। वहीं, दूसरी फिल्म के बारे में भंसाली ने चुप्पी साधे रखी। माना जा रहा है कि यह फिल्म शाहरुख खान और रणवीर सिंह को लेकर बनाई जाएगी।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button