इस डायरेक्‍टर ने किया शाहरुख और सलमान को लेकर करण-अर्जुन 2 बनाने का ऐलान

मुंबई बॉलीवुड के दो सुपरस्‍टार शाहरुख खान और समलान खान को एक साथ सिल्‍वर स्‍क्रीन पर दिखे हुए अरसा बीत गया है। दोनों के फैंस का सपना है शाहरुख और सलमान को साथ में ए‍क बार फिर से फिल्‍म में देखने का। 2002 में फिल्‍म ‘हम तुम्‍हारे हैं सनम’ में दोनों ने आखिरी बार साथ काम किया था। जिसकें बाद 14 साल से शाहरुख खान और समलान खान के फैंस दोनों को साथ देखने का इतजार कर रहे हैं। लेकिन अब दोनों के फैंस के लिए अच्‍छी खबर आ रही है। हाल ही में ज़ूम टीवी के एक कार्यक्रम में मशहूर डायरेक्‍टर करण जोहर ने ऐलान किया है कि वो इन दोनों सुपरस्‍टारों को लेकर करण-अर्जुन 2 बनाएंगे।

शाहरुख खान और समलान खान

शाहरुख खान और समलान खान साथ में फिल्‍म करेंगे

शाहरुख खान और समलान खान का बॉलीवुड के साथ-साथ बॉक्‍स आफिस पर बोलबाला रहता है। दोनों की ही फिल्‍में 200-300 करोड़ का कारोबार आसानी से कर लेती हैं। अब करण जोहर अगर दोनों स्‍टार्स को लेकर फिल्‍म बनाते हैं तो पैसों की बारिश तो होनी ही है। ज़ूम टीवी के एक प्रोग्राम में रिर्पोटर ने जब करण जोहर से पूछा कि क्‍या हम कभी शाहरुख और सलमान को एक साथ सिल्‍वर स्‍क्रीन पर देख पाएंगे। तो इसपर करण ने जवाब दिया कि ‘हां बिलकुल, मैं दोनों को लेकर फिल्‍म करण-अर्जुन 2 बनाऊंगा’। अब शाहरुख और सलमान के फैंस के लिए इससे बड़ी गुड न्‍यूज और क्‍या होगी कि दोनों सुपरस्‍टार एक साथ सिल्‍वर स्‍क्रीन पर नजर आएंगे।

शाहरुख खान और समलान खान

शाहरुख और सलमान साथ में नज़र आए थे सिल्‍वर स्‍क्रीन पर

शाहरुख खान और सलमान खान ने सबसे पहले 1995 में राकेश रोशन की फिल्‍म ‘करण-अर्जुन’ में साथ काम किया था। फिल्‍म बहुत बड़ी हिट सा‍बित हुई थी। उसके बाद शाहरुख के करीबी दोस्‍त कहे जाने जाने वाले डायरेक्‍टर करण जोहर फिल्‍म ‘कुछ कुछ होता है’ में दोनों को साथ लाए थे। इस फिल्‍म के लिए तो सलमान खान को बेस्‍ट सपोर्टिंग रोल का अवॉर्ड भी मिला था। साल 2002 में फिल्‍म हम तुम्‍हारे हैं सनम में एक बार फिर दोनों को साथ देखने को मिला था। लेकिन उसके बाद शाहरुख खान और सलमान खान की कोई भी फिल्‍म साथ नहीं आई। हालांकि कि 2007 में आई शाहरुख की फिल्‍म ‘ओम शांति ओम’ में भी दोनों स्‍क्रीन नजर आए थे लेकिन सिर्फ एक गाने के लिए।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button