शाहरुख खान का अपने विदेशी फैन्‍स के लिए एक खास सपना

0

कोलकाता बॉलीवुड सुपरस्‍टार शाहरुख खान जितने भारत में फेमस हैं उतनी ही बादशाहत उनकी विदेशों में भी है। इसिलिए वह अपने विदेशी फैन्‍स को एक भारतीय फिल्‍म का तोहफा देना चाहते हैं। शाहरुख खान का सपना है कि वह एक ऐसी भारतीय फिल्‍म बनाएं जो इंटरनेशनल ऑडियंस के लिए हो।

शाहरुख खान

शाहरुख खान की ख्‍वाहिश

शाहरुख खान ने कहा कि मेरा सपना है कि मैं एक ऐसी भारतीय फिल्म बनाऊ जिसे इंटरनेशनल दर्शक देख सकें। मुझे उम्मीद है कि यह अगले कुछ सालों में संभव हो सकता है फिर इसके लिए जो भी क्षमता लगे, एक निर्देशक, निर्माता या अभिनेता के तौर पर वो सब मैं करने के लिए तैयार हूं। शाहरुख खान जल्द ही मनीष शर्मा के निर्देशन में बनी ‘फैन’ में नजर आएंगे जो अप्रैल में रिलीज हो रही है।

क्‍या बोले फिल्‍म सुलतान के बारे में

शाहरुख से जब उनकी फिल्‍म ‘रईस’ और सलमान खान की ‘सुल्तान’ के एक ही दिन रिलीज होने से होने के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि साल में 52 हफ्ते होते हैं और भारत में तकरीबन 250 फिल्में बनाई जाती हैं। तो कई बार एक ही दिन कुछ फिल्में रिलीज होती हैं इसका यह मतलब नहीं कि यह किसी दोस्ती या दुश्मनी के कारण किया गया है। उन्‍होंने कहा कि सलमान खान एक बहुत बड़े कलाकार हैं और मैं दुआ करता हूं कि उनकी फिल्‍म बहुत चले।

प्‍लीज मुझे अब विवादों से दूर रखा जाए

आमिर को ‘अतुल्य भारत अभियान’ के ब्रांड एम्बेसडर से अब हटा दिया गया और उनकी जगह अमिताभ बच्चन को ले लिया गया है। इतना ही नहीं रोड सेफ्टी कैम्पेन से उन्हें हटाया गया। शाहरुख खान से जब इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने मीडिया से कहा कि मेरा इससे कोई लेना-देना नहीं है। न मुझे इसके लिए नियुक्त किया गया और न ही निकाला गया। इसलिए प्‍लीज मुझे इससे दूर रखें।

loading...
शेयर करें