जानें, अब कौन होगा शाहरुख खान का अगला मेहमान

0

शाहरुख खानमुंबई। एप्पल के सीईओ टिम कुक के लिए रात्रिभोज की मेजबानी के बाद, सुपरस्टार शाहरुख खान ने हॉलीवुड निर्देशक पॉल फीग, उनकी पत्नी लॉरी और उनके सभी दोस्तों को खुले तौर पर आमंत्रित किया है। लॉरी ने ट्विटर पर लिखा कि किसी दिन शाहरुख मुंबई में अपने घर ‘मन्नत’ में पॉल का स्वागत करें।

शाहरुख खान ने मन्नत में बुलाया

शाहरुख खान ने मुंबई में अपने घर मन्नत में आने का न्योता दिया। लॉरी ने ट्विटर पर लिखा, “मुझे आशा है कि किसी दिन मन्नत में पॉल फीग का स्वागत किया जा सकता है।” इस पर प्रतिक्रिया देते हुए शाहरुख ने कहा वह ‘स्पाई’ के निर्देशक के लिए फ्रेंच फ्राइज तैयार रखेंगे।

‘डॉन’ स्टार ने शुक्रवार को लिखा, “लॉरी फीग, पॉल फीग और आपके दोस्तों का भारत में कभी भी स्वागत है। मैं आपके लिए फ्रेंच फ्राइज तैयार रखूंगा।” ‘ब्राइड्समैड्स’ के निर्देशक ने कहा कि 50 वर्षीय अभिनेता के साथ मुलाकात उनके लिए सम्मान की बात होगी।

टिम कुक को मन्नत में रात्रिभोज देंगे शाहरुख खान

अपनी भारत यात्रा पर पहुंचे कुक प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से मुलाकात करने से पहले आज रात शाहरुख खान के मेहमान बनेंगे। स्पॉटबॉय की खबरों के मुताबिक शाहरुख टिम कुक को अपने आलीशान बंगले मन्नत में डिनर देंगे।

टिम कुक एक बार पहले कह चुके हैं कि वो फिल्मस्टार शाहरुख से मिलना चाहते हैं इसीलिए शाहरुख उनके सम्मान में ये रात्रिभोज दे रहे हैं। इस मौके पर फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े शाहरुख के दोस्त ही इसमें शामिल होंगे।

अपनी भारत यात्रा के दौरान कुक प्रधानमंत्री मोदी से भी मुलाकात करेंगे। उनकी ये मुलाकात दिल्ली में होगी। पिछले साल अमेरिका यात्रा के दौरान सिलिकॉन वैली में पीएम मोदी सीईओ कुक से मुलाकात कर चुके हैं।

माना जा रहा है इस मुलाकात के बाद एपल भारत में अपने कार्यक्रम के शुरुआत की घोषणा कर सकती है। पीएम मोदी चाहते हैं एक दुनिया की सबसे बड़ी कंपनी एपल भारत के डिजिटल इंडिया और स्टार्टअप कार्यक्रम का हिस्सा बने।

loading...
शेयर करें