video : ‘जब हैरी मेट सेजल’ का राधा सॉन्ग रिलीज, मस्ती में झूमते नजर आए अनुष्का और शाहरुख

0

मुंबई। बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान और अनुष्का शर्मा की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘जब हैरी मेट सेजल’ का पहला सॉन्ग ‘मैं बनी तेरी राधा’ रिलीज हो गया है। इस गाने की शुरुआत एक प्यारे से डायलॉग से हुई है जिसमे शाहरुख अनुष्का को समझाते हैं कि पंजाबी सिंगर आखिर इतनी जोर से क्यों गाना गाते हैं। जिसपर अनुष्का उन्हें रिएक्शन देती हैं।

यहां भी पढ़ें : ‘दुवदा जगन्नाधम’ में काम करना बेहतरीन अनुभव रहा

शाहरुख खान

शाहरुख खान की फिल्म ‘जब हैरी मेट सेजल’ 4 अगस्त को होगी रिलीज

सॉन्ग में अनुष्का और शाहरुख पागल और झल्लियों की तरह डांस करते हुए नजर आ रहे हैं। राधा सॉन्ग को प्रीतम ने कम्पोज किया है। शाहिद माल्या और सुनिधि चौहान ने इसे बेहतरीन तरीके से गाया है।

इस फिल्म में शाहरुख और अनुष्का शर्मा की जोड़ी एक लंबे समय के बाद पर्दे पर एक साथ देखने को मिलेगी। फिल्म में अनुष्का पहली बार गुजराती लड़की का किरदार निभाती हुई नजर आएंगी तो वही शाहरुख पंजाबी लड़के के किरदार में दिखेंगे। फिल्म में अनुष्का का नाम सेजल है, जबकि शाहरुख का नाम हरिंदर उर्फ हैरी हैं।

इस रोमांटिक फिल्म को गौरी खान और इम्तियाज अली खान मिलकर प्रोड्यूस कर रहे हैं। फिल्म प्राग, एम्सटरडैम, बुडापेस्ट और पंजाब की खूबसूरत लोकेशन्स में शूट की गई है।

बता दें, अनुष्का और शाहरुख की ये तीसरी फिल्म है जिसमें ये दोनों एक साथ रोमांस करते नजर आएंगे। इससे पहले दोनों ‘रब ने बना दी जोड़ी’ और ‘जब तक है जान’ जैसी फिल्मों में काम कर चुके हैं। फिल्म ‘जब हैरी मेट सेजल’ 4 अगस्त को रिलीज होगी।

loading...
शेयर करें