शाहरुख की ‘फैन’ पर नई मुसीबत, कोर्ट में पहुंची कहानी

0

मुंबई। शाहरुख खान की फिल्म फैन नए पचड़े में फंस गई है। जल्द ही यह फिल्म देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। शाहरुख समेत फिल्म की पूरी स्टारकास्ट प्रमोशन में जुटी हुई है। इस बीच खबर है कि फिल्म की स्क्रिप्ट चुराई गई है। स्क्रिप्टराइटर मोहन कुमार ने आरोप लगाया है कि शाहरुख खान की फिल्म फैन की कहानी उन्होंने साल 2009 में लिखी थी। इस कहानी को उन्होंने फिल्म राइटर एसोसिएशन में रजिस्टर भी कराया था। फैन की स्टोरी उनकी लिखी स्टोरी की कॉपी है।

शाहरुख खान की फिल्म फैन

शाहरुख खान की फिल्म फैन पर बवाल

स्क्रिप्टराइटर मोहन कुमार ने इस मामले में मुंबई की कोर्ट में शिकायत भी दर्ज कराई है। उन्होंने आरोप लगाया है कि यशराज प्रोडक्शन की फिल्म फैन दरअसल उनकी लिखी कहानी पर आधारित है। इस कहानी पर डमी नाम की फिल्म भी बन चुकी है। उन्होंने फैन का ट्रेलर देखने के बाद यह आरोप लगाए हैं।

इस बारे में मोहन ने अपने फेसबुक पर एक पोस्ट भी लिखी है। इसमें उन्होंने जिक्र किया है, ‘कृपया इसे अप्रैल फूल जैसी बात न मानें -हाल ही में ” फैन ” का ट्रेलर देखने के बाद मैंने पाया कि ये फिल्म मेरी फिल्म की स्क्रिप्ट की कॉपी है।’

मोहन का कहना है कि अब फिल्म की रिलीज पर रोक लगनी चाहिए। उन्होंने कहा है कि शाहरुख खान की फिल्म फैन के पोस्टर और फिल्म की डिटेल में उनका नाम शामिल नहीं किया गया है। मामला अब कोर्ट में है और अब अदालत ही इस बारे में फैसला करेगी।

loading...
शेयर करें