पहली बार शाहरुख खान की बेटी बिकिनी में आईं नज़र, फोटो हुई वायरल

0

मुंबई। शाहरुख खान के छोटे बेटे अबराम तो सोशल मीडिया पर छाए ही रहते हैं लेकिन अब उनकी बेटी सुहाना भी पीछे नहीं हैं। सुहाना और अबराम की एक फोटो सामने आई है जिसमें सुहाना ने बिकिनी पहनी हुई है और अबराम भी अपने ब्लू ब्लूमर में काफी क्यूट लग रहे हैं। दोनों भाई बहन ने अपने दोनों हाथों से चेहरे को ढक रखा है।

शाहरुख खान

शाहरुख खान की बेटी सुहाना बीच में बिकिनी पहने स्पॉट की गईं

फोटो देखकर लग रहा है कि दोनों भाई बहन बीच में हाइद एंड सीक खेल रहे हैं। सुहाना बिकिनी में काफी ग्लैमर्स लग रही हैं। कुछ दिन पहले ही सुहाना कि एक और फोटो वायरल हुई थी जिसमें वो अपनी दोस्तों के साथ मस्ती करती दिख रही थीं। सुहाना फोटो में अपने दोस्तों के साथ रिलैक्स करती हुई दिख रही थीं। फोटो को देखकर ऐसा लग रहा था कि दोस्तों के साथ पार्टी करने के बाद सुहाना काफी थक गई थीं, इसलिए वो पार्टी ड्रेस में ही रेस्ट करने लगी।

सुहाना 15 साल की हैं और अभी मुंबई के धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल में पढ़ाई कर रही है। सुहाना को डांसिंग और स्पोर्ट्स बेहद पसंद है। सुहाना इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और अक्सर अपनी फोटोज शेयर करती रहती हैं। सुहाना की कई ग्लैमरस फोटोज उनके इंस्टाग्राम अकाउंट पर देखी जा सकती है। पापा की लाडली सुहाना को डांस और एक्टिंग का भी शौक है। शाहरुख भी चाहते हैं कि वो अच्छी डांसर बनकर दुनियाभर में उनका नाम रोशन करें। पापा की बेटी स्टेट लेवल ताइक्वांडो चैंपियनशिप में पार्ट ले चुकी हैं। इसके अलावा वो अपनी स्कूल टीम से फुटबॉल भी खेलती हैं।

शाहरुख खान के बड़े बेटे आर्यन को भी लांच करने की खबरें चल रही हैं। फिलहाल तो शाहरुख खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म फैन में बिज़ी हैं। फैन में शाहरुख डबल रोल में है। फैन 15 अप्रेल को रिलीज़ होगी।

 

loading...
शेयर करें