शाहरुख खान की लव स्टोरी का जबरदस्त खुलासा

मुंबई। बॉलीवुड में किंग ऑफ रोमांस के नाम से जाने जाते शाहरुख खान और गौरी खान का लव स्टोरी किसी से छुपी नहीं है। इन दोनों की लव स्टोरी बिलकुल किसी फिल्म की कहानी जैसी ही लगती है। शाहरुख और गौरी एक आइडल कपल हैं। बॉलीवुड में ही क्या पूरी दुनिया में लोग इनकी जोड़ी की मिसाल देते हैं।

शाहरुख और गौरी
शाहरुख खान और गौरी की लव स्टोरी

हाल ही में शाहरुख और गौरी की लव स्टोरी के बारे में एक नया खुलाया हुआ है। जानेमाने कोरियोग्राफर श्यामक डावर ने दोनों की लव स्टोरी के बारे में एक बहुत ही दिलचस्प खुलासा किया है। उन्होंने बताया है कि किस तरह शाहरुख उनके डांस क्लास के बाहर गौरी का बेसब्री से इंतजार किया करते थे। गौरी वहां डांस सीखने आती थीं। यानी उस वक्त वो श्यामक डावर की स्टूडेंट थीं। उन्होंने ट्वीट कर ये दिलचस्प बात फैंस के साथ शेयर की है। इसके साथ ही उन्होंने एक तस्वीर भी शेयर की है, जिसमें वो शाहरुख के साथ नजर आ रहे हैं।

शाहरुख और गौरी

हालांकि ये तस्वीर हाल की लग रही है। किसी डांस रिहर्सल के दौरान की हो सकती है। श्यामक कई फिल्मों में शाहरुख को कोरियोग्राफ कर चुके हैं। आपको बता दें कि पिछले साल अक्टूबर में अपनी 24वीं सालगिरह सेलिब्रेट करने वाले शाहरुख-गौरी ने छह साल तक डेटिंग करने के बाद शादी की थी।

 

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button