जुड़वा बच्चों ने शाहरुख खान को ‘जबरा फैन’ गाने में दी कड़ी टक्कर

0

मुंबई। सुपरस्टार शाहरुख खान बॉलीवुड के बादशाह हैं इसमें कोई शक नहीं है। शाहरुख को बी-टाउन में टक्कर देना हर किसी के बस की बात नहीं। लेकिन शाहरुख को किसी ने कड़ी टक्कर दी है। अगर आप सोच रहे हैं कि वो बॉलीवुड दबंग सलमान खान या आमिर खान में से कोई है तो आप गलत हैं। ये कारनामा करने वाला कोई सुपरस्टार नहीं बल्कि दो जुड़वा बच्चें हैं।शाहरुख की आने वाली फिल्म फैन के गाने ‘जबरा फैन’ पर उनके परफार्मेंस को तुर्की के दो जुड़वा बच्चों ने टक्कर दी है। ये जुड़वा बच्चे शाहरुख खान के बहुत बड़े फैन हैं।

शाहरुख खान

शाहरुख खान को इन बच्चों का ट्रीब्यूट 

शाहरुख के फैन्स सिर्फ भारत में ही नहीं पूरे देश में मौजूद हैं। इसलिए तो इस बार इन जुड़वा फैन्स ने अपने फेवरेट स्टार को ट्रीब्यूट देने के लिए उनके जबरा फैन गाने पर परफार्म किया है। शाहरुख ने अपने इस गाने में जितनी एनर्जी के साथ परफार्म किया था, इन दो बच्चों ने भी उसी तरह किया है। जिसे देखकर आपके चेहरे पर स्माइल जरूर आएगी। इतना ही नहीं वीडियो में इन दोनों ने बिल्कुल शाहरुख जैसा ही रूप अपनाया हुआ है। जैसे की जबरा फैन गाने में शाहरुख का पूरा लुक था, ये भी वैसे ही लग रहे हैं। अगर शाहरुख ये वीडियो देखेंगे तो एक बार जरूर इन जुड़वा बच्चों से मिलना चाहेंगे। गाने में दोनों ने अपना पूरा एफर्ट डाला है साथ ही अपना प्यार दर्शाया है। जिससे साफ पता चलता है कि बच्चें किंग खान के कितने बड़े फैन हैं।

फिल्म फैन में डबल रोल में हैं शाहरुख

फिल्म फैन में शाहरुख खान डबल रोल की भूमिका में हैं। वह पहले रोल में एक बहुत बड़े फैन गौरव की भूमिका निभा रहे हैं, जो फिल्म स्टार आर्यन खन्ना का दीवाना है उनकी पूजा करता है। फिल्म में आर्यन के रोल में भी शाहरुख खान ही हैं। ये जानकर तो आप समझ ही गए होंगे कि इन जुड़वा बच्चों ने क्यों डबल रोल में ही वीडियो बनाया है। शाहरुख के फैन्स अक्सर उनके लिए कुछ न कुछ करते रहते हैं। खासकर अगर फैन कोर्इ बच्चा हो तो बात ही क्या।

यहां देखें जुड़वा बच्चों का वीडियो – 

loading...
शेयर करें