शाहरुख खान ने ट्विटर पर एक फोटो पोस्ट की और कहा, मुझे डर लग रहा है

0

मुंबई| सुपरस्टार शाहरुख खान को पिछली बार फिल्म ‘फैन’ में देखा गया था। उन्हें आज के समय में स्कूलों की बदलती स्थिति को देखकर डर लग रहा है। सोशल मीडिया पर अपने स्कूल के दिनों को याद करते हुए शाहरुख ने कहा है कि किस तरह उनके पिता ताज मोहम्मद खान उन्हें स्कूल छोड़ने जाया करते थे।

ये भी पढ़ें : अपने दूसरे इंस्टाग्राम पोस्ट में लूलिया ने कहा, अब भगवान कराएं हमारी शादी

शाहरुख खान  को याद आए स्कूल के दिन

शाहरुख खान

अपनी कार से खींची गई सड़क की एक फोटो को शेयर करते हुए शाहरुख ने लिखा, “जब मेरे पिता मुझे स्कूल छोड़ने जाते थे तो यह बस स्टाप तक जाने की दो मिनट की पदयात्रा होती थी। मैंने विमानों, रेलगाड़ियों और अब कारों का सफर किया है.. किस तरह से समय और स्कूल बदल गए हैं।”

हाल ही में शाहरुख खान के बड़े बेटे आर्यन खान ने लंदन के सेवेनॉक्स स्कूल से ग्रेजुएशन कंपलीट किया है। शाहरुख अपन बेटे की जिंदगी के इस खास दिन को सेलिब्रेट करने पत्नी गौरी संग लंदन भी गए थे। शाहरुख खान ने टि्वटर पर अपने बच्चों की तस्वीर शेयर करते हुए अपने इमोशन जाहिर किए हैं। शाहरुख ने लिखा, ‘ Today the only negative is that my kids have grown up…now to wait till they start believing in fairy tales again.’

शाहरुख खान को राहुल ढोलकिया निर्देशित फिल्म ‘रईस’ में देखा जाएगा। इस फिल्म में उनके साथ नवाजुद्दीन सिद्दिकी और पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान भी होंगी।

loading...
शेयर करें