शाहरुख खान ने कहा, मुझे इन सबसे दूर रखें

कोलकाता| बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान अब पहले से ज्यादा सतर्क हो गए हैं और किसी भी ऐसे कॉन्ट्रोवर्शियल मामले से दूर रहना चाहते हैं जिससे उनका लेना देना न हो। अपने 50वें जन्मदिन पर शाहरुख के देश में बढ़ रहे #Intolerence पर बोलने के बाद बहुत बवाल हुआ था। जिसका असर उनकी हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ‘दिलवाले’ पर भी पड़ा।

Shahrukh Khan during a press conference at a city hotel in Kolkata on Tuesday December 22, 2015. Express photo by Partha Paul.

शाहरुख खान ने कहा, मैं बिना मतलब विवाद नहीं चाहता

शाहरुख के बाद आमिर खान ने भी एक इंटरव्यू में कुछ ऐसा ही विवादित बयान दिया था। आमिर ने कहा था कि मेरी पत्नी को अब अपने बच्चों को लेकर इस देश में रहने में डर लग रहा है। आमिर के इस बयान ने भी पूरे देश में खलबली मचा दी थी। जिसकी सज़ा उन्हें भी मिली। आमिर को ‘अतुल्य भारत अभियान’ के ब्रांड एम्बेसडर से अब हटा दिया गया है और उनकी जगह अमिताभ बच्चन को ले लिया गया है। इतना ही नहीं रोड सेफ्टी कैम्पेन से उन्हें हटाया गया है।

नेरोलेक की कॉफी टेबल बुक ‘शेड्स ऑफ बंगाल’ के लोकार्पण पर आए शाहरुख खान से जब इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने मीडिया से कहा, “मेरा इससे कोई लेना-देना नहीं है। न मुझे इसके लिए नियुक्त किया गया और न ही निकाला गया। इसलिए मुझे इससे दूर रखें।”

हालांकि आमिर खान ने खुद इस बात की पुष्टि की थी कि वह अब अतुल्य भारत अभियान के ब्रांड एम्बेसेडर नहीं हैं और वह सरकार के इस फैसले का सम्मान करते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button