शाहरुख़ ने XXX… के लिए दीपिका पादुकोण को दी बधाई

0

मुंबई| सुपरस्टार शाहरुख खान ने अभिनेत्री दीपिका पादुकोण को हॉलीवुड फिल्म ‘एक्स एक्स एक्स : द रिटर्न ऑफ जेंडर’ के लिए शुभकामनाएं दीं। यह फिल्म शुक्रवार को रिलीज होगी। शाहरुख के साथ वह फिल्म ‘ओम शांति ओम’ में काम कर चुकी हैं।

शाहरुख खान

शाहरुख खान ने दीपिका को दी बधाई

शाहरुख खान ने बुधवार को यहां डब्बू रत्नाणी सेलिब्रिटी कैलेंडर के अनावरण के मौके पर कहा कि उन्होंने (दीपिका) मेरे साथ अपने करियर की शुरुआत की थी। ‘एक्स एक्स एक्स : द रिटर्न ऑफ जेंडर’ काफी दिलचस्प फिल्म लग रही है। मैं उन्हें और विन डीजल को शुभकामनाएं देता हूं। मुझे यकीन है कि सभी को यह फिल्म पसंद आएगी।

शाहरुख खान अपनी फिल्म ‘रईस’ की रिलीज के इंतजार में है। उन्होंने कहा कि वह गुजराती भूमिका निभाने के लिए काफी उत्साहित हैं। उन्होंने कहा, “मैंने अब तक गुजराती भूमिका नहीं निभाई है इसलिए मैं इसके लिए उत्साहित हूं।

फिल्म से उनका नया गरबा गीत ‘उड़ी उड़ी जाए’ जारी हुआ है। इसके बारे में उन्होंने कहा कि यह गीत बहुत रंगीन और उत्साहवर्धक है। यह एक गरबा गीत है। निदेशक राहुल ढोलकिया गुजरात से है, इसलिए माहौल भी ऐसा है। ‘रईस’ 25 जनवरी को रिलीज होगी।

सलमान खान अभिनीत ‘ट्यूबलाइट’ में अतिथि भूमिका निभाए जाने के सवाल पर उन्होंने कहा  कि ने भी यह खबर सुनी। आपको यह फिल्म-निर्माता से पूछना चााहिए। ये सवाल पूछने के लिए वही सही शख्स होंगे।

loading...
शेयर करें